मनोरंजन

‘तारक मेहता..’ शो में दिशा वकानी के कमबैक पर सस्पेंस! ‘दयाबेन’ के रोल के लिए नई एक्ट्रेस के ऑडिशन ले रहे हैं Asit Modi

नई दिल्ली 1 अगस्त 2023 छोटे पर्दे का पॉपुलर फैमिली ड्रामा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ अपनी कहानी के साथ-साथ कंट्रोवर्सी को लेकर भी सुर्खियों में रहता है. फिलहाल शो की एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री की वजह से लाइम लाइट है. जेनिफर ने शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे…लेकिन फिलहाल हम आपको उनके बारे में नहीं बल्कि शो की जान दया बेन के बारे में एक अपडेट देने वाले हैं. पिछले काफी समय से कहा जा रहा था कि दिशा वकानी से बात चल रही है लेकिन बात नहीं बन पा रही पर इस बार एक अच्छी खबर आई है.

तारक मेहता’ में कमबैक करेंगी दिशा वकानी की दयाबेन?
दिशा वकानी ने साल 2017 में शो से मैटरनिटी लीव थी तब से अभी तक वे  स्क्रीन पर नहीं लौटीं हैं. वहीं पिछले दिन से रूमर्स हैं कि दिशा वकानी एक बार फिर अपने आइकॉनिक रोल दयाबेन से शो में वापसी कर सकती हैं. जिसके बाद से फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

हालांकि  ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में असित मोदी ने यह खुलासा करके एक बम गिराया कि इस मोस्ट पॉपुलर कैरेक्टर के लिए एक नया चेहरा खोजने के लिए ऑडिशन चल रहे हैं. उन्होंने कहा, “शो के दर्शक धैर्यपूर्वक अपनी पसंदीदा दयाबेन को शो में वापस देखने का इंतजार कर रहे हैं. किरदार के लिए चयन करना आसान नहीं है और किसी भी एक्ट्रेस के लिए दिशा का रोल प्ले करना चैलेंजिंग होगा हमें इस रोल के लिए एक शानदार एक्ट्रेस की जरूरत होगी “

नई एक्ट्रेस प्ले करेंगी दयाबेन का रोल?
हालांकि, अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है. असित मोदी ने दर्शकों के दिलों में यह उम्मीद बरकरार रखी कि शायद उन्हें दिशा वकानी भी पर्दे पर देखने को मिलें. उन्होंने क्लियर किया, “मैं जीवन के प्रति हमेशा पॉजिटिव पॉइंट ऑफ व्यू रखता हूं और जैसा कि वे कहते हैं, कुछ भी पॉसिबल है. इसलिए, जबकि मुझे उम्मीद है कि दिशा शो में वापसी करेंगी, मैंने इस रोल के लिए एक्ट्रेस का ऑडिशन लेना शुरू कर दिया है. दिशा अपनी फैमिली लाइफ को एंजॉय कर रही हैं और शो में उनके योगदान के लिए मैं उनका बहुत सम्मान करता हूंय”

असित मोदी ने दिशा वकानी के कमबैक का किया है वादा
बता दें, असित मोदी ने खुद वादा किया था कि वह दिशा वकानी को शो में वापस लाएंगे. तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने हाल ही में 15 साल पूरे किए और इस मौंके पर प्रोड्यूसर ने कहा, “15 साल की इस जर्नी में, उन सभी को हार्दिक बधाई. एक ऐसा कलाकार है जिसे हम नहीं भूल सकते. वह कलाकार है दया भाभी उर्फ दिशा वकानी. उन्होंने इतने सालों तक दर्शकों को एंटरटेन किया है और हमें हंसाया भी है. फैंस उनके वापस आने का इंतजार कर रहे हैं और मैं आप सभी से वादा करता हूं कि दिशा वकानी जल्द ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापस आएंगी.

Back to top button