मनोरंजन

रणबीर कपूर ने अनन्या पांडे के साथ शुरू की आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग, तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाई हलचल

मुंबई 14 सितम्बर 2022 : रणबीर कपूर इस समय अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म की चर्चाएं अभी शांत भी नहीं हुई है कि अब ऐसा लग रहा है रणबीर अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस प्रोजेक्ट को लेकर जो सबसे बड़ी रोमांचक बात सामने आ रही है, वह है इससे अभिनेत्री अनन्या पांडे का नाम जुड़ना। दरअसल, रणबीर और आलिया को एक शूट लोकेशन पर साथ देखा गया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर अटकलें लगाई जा रही हैं कि दोनों जल्द ही एक साथ किसी फिल्म में काम करते दिखाई देने वाले हैं।

हाल ही में अनन्या पांडे ने लाइगर में विजय देवरकोंडा संग स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल ना दिखा सकी हो लेकिन दोनों की जोड़ी को साथ में काफी पसंद किया। अब लाइगर रिलीज के बाद फ्लॉप होते ही अनन्या दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गई हैं और इसकी झलक भी उन्होंने दिखा दी हैं। क्या अनन्या अब अगली फिल्म में रणबीर कपूर के साथ दिखेंगी? ये सवाल अनन्या पांडे की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर उठ रहे हैं। रणबीर के साथ खास तस्वीर शेयर करते हुए अनन्या ने स्पेशल अनाउंसमेंट की है।

इस प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू होने की जानकारी अनन्या पांडे ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें साझा कर दी है। इन मोनोक्रोम तस्वीरों रणबीर कपूर और अनन्या पांडे अपनी मनमोहक मुस्कान बिखेरते हुए दिख रहे हैं और इस दौरान दो एथनिक ड्रेस में नजर आ रहे हैं। अपनी इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस रणबीर को अपने नया बेस्ट फ्रेंड बताया है। तस्वीरों को साझा कर अनन्या ने लिखा, नया दिन, नया शूट और नया दोस्त।

वहीं, रणबीर कपूर और अनन्या पांडे की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद कयासों का भी दौर शुरू हो गया है और फैंस उनके इस नए प्रोजेक्ट में जानने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अभी उनके नए प्रोजेक्ट को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

बता अगर रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो उनके पास बड़े प्रोजेक्ट हैं, जिसमें संजीव रेड्डी वांग की फिल्म एनिमल और लव रंजन की अनटाइल्टड फिल्म शामिल हैं। एनिमल वो नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, जबकि लव रजन की फिल्म में अभिनेता श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे।

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही खो गए हम कहां में सिद्धांत चतुर्वेदी और गौरव आदर्श के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का कहानी मुंबई के रहने वाले तीन युवाओं के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी। इस फिल्म का निर्देशन अर्जुन वरेन सिंह कर रहे हैं।

Back to top button