मनोरंजन

17 साल बड़े आमिर खान की मां बनेंगी मोना सिंह!जस्सी जैसी से मिली थी पहचान….

मुंबई 30 मई 2022 एक सच्चा आर्टिस्ट वही होता है जो अपने किरदार में इस तरह ढल जाए कि देखने वाला भी उससे नजरें ना हटा पाए. एक्ट्रेस मोना सिंह ने भी आमिर खान और करीना कपूर स्टारर मचअवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा में कुछ ऐसा ही कमाल कर दिखाया है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से मोना सिंह की हर जग चर्चा हो रही है.


लाल सिंह चड्ढा फिल्म में मोना सिंह अपने से करीब 16-17 साल बड़े आमिर खान की मां बनी हैं. फिल्म के ट्रेलर में मोना सिंह की एक्टिंग देखकर ये अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है कि वो आमिर से इतनी ज्यादा छोटी हैं. मोना ने इतनी सच्चाई के साथ आमिर की मां का किरदार निभाया है कि उनके बीच के उम्र के फासले का आपको बिल्कुल एहसास तक नहीं होगा. आमिर की मां के रोल में मोना सिंह ने खुद को पूरी ईमानदारी से ढाल लिया है.


लेकिन क्या आप जानते हैं कि आमिर खान संग ये मोना सिंह की पहली फिल्म नहीं, बल्कि दूसरी फिल्म है. मोना ने अपना बॉलीवुड डेब्यू भी आमिर खान की फिल्म 3 ईडियट्स से किया था. इस फिल्म में मोना सिंह सपोर्टिंग रोल में नजर आई थीं और अब लाल सिंह चड्ढा में मोना सिंह एक बार फिर आमिर खान संग स्क्रीन शेयर कर रही हैं. इसके अलावा भी मोना कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Back to top button