टॉप स्टोरीज़मनोरंजनवायरल न्यूज़

OMG 2 पर रोक लगने के बाद वायरल हुआ अक्षय कुमार का वीडियो, बोले थे- भगवान पर दूध-तेल चढ़ाना बर्बादी है

Akshay Kumar Troll: अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ को सेंसर बोर्ड ने रोक लगा दी है। जिसके बाद अब उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।

Akshay Kumar Troll For Old Video: अक्षय कुमार ने हाल ही में 11 जुलाई को अपनी आगामी फिल्म ‘ओएमजी 2’ का टीजर रिलीज किया था। यह टीजर रिलीज के बाद ही सुर्खियों में आ गया था। कुछ लोग इसका विरोध कर रहे थे तो कुछ ने इसकी तारीफ की थी। लेकिन चौंकाने वाली खबर 12 जुलाई को आई जब सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी। सेंसर बोर्ड का कहना है कि फिल्म ऐसी नहीं है जिसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जाए। इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह धार्मिक रीति रिवाजों का विरोध करते दिख रहे थे। 

दूध चढ़ाने को बोला बर्बादी 

यह वीडियो अभी का नहीं लेकिन लेकिन अब जबकि खुद अक्षय कुमार भगवान शिव का किरदार निभा रहे हैं, तो यह जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक न्यूज चैनल के इंटरव्यू का है। जिसमें अक्षय कुमार हिंदू धर्म में होने वाले पूजा पाठ की विधियों का विरोध करते दिख रहे हैं। वीडियो में अक्षय को कहते सुना जा सकता है कि हिंदू देवी-देवताओं पर तेल और दूध चढ़ाने सिर्फ पैसे को बर्बाद करना है। 

गरीबों की मदद कर दो 

वीडियो में अक्षय कुमार ने यह भी कहा कि लोग इतना पैसा बर्बाद कर रहे हैं, जिसकी बचत करनी चाहिए। क्योंकि किसान और गरीब लोग कम पैसे भोजन के कारण मर रहे हैं, इसलिए मंदिर में चढ़ाने के बदले उन्हें दे दो। वह मंदिर जाते हैं तो वहां बहुत बर्बादी होते देखते हैं। अक्षय कुमार ने आगे कहा कि लोगों को अगर भगवान के लिए कुछ करना है तो जरूरतमंदों की मदद करो। 

Back to top button