मनोरंजन

रेखा को आज भी अमिताभ बच्चन की बहु ऐश्वर्य बुलाती है मां! जाया बच्चन को नहीं….

मुंबई 3 नवंबर 2022 रेखा बॉलीवुड की हिंदी फिल्मो की मशहूर अभिनेत्री रही है जिन्होंने आज तक बहुत सी शानदार फ़िल्मों में काम किया और नाम कमाया। भले ही आज रेखा फिल्मो में दिखना कम कर दी हो मगर उनको लेकर सुर्खियों में कोई कमी नहीं आई बल्कि उनकी निजी जिंदगी उन्हें कही ज्यादा सुर्खिया दिला रही है. रेखा की निजी जिंदगी कहने को अकेली है मगर जानने को काफी कुछ मिल जाता है. रेखा का निजी जीवन हमेशा सवालों और आलोचना से भरा हुआ रहा है.

रेखा को लेकर आये दिन कोई ना कोई खबर रहती है. रेखा को ऐश्वर्या राय बच्चन माँ कहकर बुलाती है. यह बात सुनकर सभी को बड़ा झटका लगा है क्योंकि ऐश्वर्या राय अमिताभ बच्चन की बहु है और दुनिया को अमिताभ और रेखा के प्यार के बारे में पता है. इसके बावजूद ऐश्वर्या का रेखा माँ कहना सभी के दिलो में सवाल खड़े कर देता है. आइये आगे के आर्टिकल में आपको बताते है आखिर किस बड़ी वजह के चलते ऐश्वर्या रेखा को रेखा माँ कहती है.


ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक बार मंच पर सभी के सामने रेखा को रेखा माँ कह रखा है, जिसे सुनकर सभी हक्के बक्के रह गये थे. 2018 में रेखा ने एक बार ऐश्वर्या को एक पत्र लिखा था जिसमें रेखा ने मेरी ऐश से लिखकर शुरुआत की थी और अंत रेखा माँ पर हुआ था. इस पत्र को लेकर काफी चर्चायें हुई थी. ऐश्वर्या ने मंच पर रेखा को माँ कहकर बुलाया था और आगे कहा था की आपने देश और हम सभी के लिए बहुत कुछ किया है आपकी जितनी प्रशंसा की जाए कम लगती है.

कोई भी अवार्ड फंक्शन हो ऐश्वर्या हमेशा रेखा की तारीफ करती दिखाई दी है ऐसा इसलिए क्योंकि ऐश्वर्या और रेखा के बीच माँ बेटी जैसा रिश्ता है. रेखा ऐश्वर्या को अपनी बेटी समान मानती है. जिसके चलते दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार और इज्जत करते है. ऐश्वर्या को जब फिल्म जज्बा के लिए सम्म्मानित किया जा रहा था तब ऐश्वर्या ने रेखा को माँ कहा था, तब रेखा ने कहा की ऐश्वर्या बेहतरीन अभिनेत्री है उनके मुँह से माँ शब्द सुनकर गर्व महसूस कर रही हूँ.

Back to top button