मनोरंजन

बॉबी देओल ने किया खुलासा….एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के साथ इंटिमेट सीन पर कापने लगे थे…नहीं किया था…

मुंबई 24 जून 2022 बॉलीवुड फिल्म स्टार बॉबी देओल (Bobby Deol) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आश्रम 3’ (Aashram-3) को लेकर चर्चाओं में हैं। एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर स्ट्रीम हो रही बॉबी देओल वेब सीरीज आश्रम 3 को दर्शकों का खूब मिल रहा है। वहीं अब बॉबी देओल ने इस वेब सीरीज में दिए गए बोल्ड सीन्स पर चुप्पी तोड़ी है और बड़ा खुलासा किया है।
ईशा गुप्ता संग इंटीमेट सीन्स पर बोले बॉबी देओल
स्पॉटबॉयई की एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म स्टार बॉबी देओल ने ईशा गुप्ता संग दिए गए बोल्ड सीन पर कहा, ‘मुझे याद है कि जब पहली बार मैंने एक इंटीमेट सीन दिया तो मैं काफी नर्वस था। ये पहली बार था जब मैं ऐसा कुछ कर रहा था। मेरी को-स्टार ईशा गुप्ता काफी प्रोफेशनल थीं। वो अपने किरदार में पूरी तरह से डूबी हुई थी तो इसलिए ये सीन आसान बन गया। और इसलिए ही लोगों ने इसे इतना पसंद किया। जिस तरह से प्रकाश जी ने ये सीन शूट किया और टीम ने जिस तरह से काम किया वो बिल्कुल परफेक्ट था।
एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि “मुझे लगता है कि यह सब जानते हैं कि हम एक्टर्स हैं और किरदार निभाते हैं। जब काम की बात आती है तो सभी एक्टर प्रोफेशनल होते हैं। वे बखूबी जानते हैं कि किरदार के लिए क्या चाहिए और यही वजह है कि वे कम्फ़र्टेबल हो जाते हैं। ये इरोटिक और इंटिमेट मोमेंट लोगों को सोचने को मजबूर करते हैं कि उनके लिए यह करना कितना आसान है।”

Back to top button