मनोरंजन

शहनाज़ गिल ने लगाईं मशहूर ऐक्टर की पिटाई…..वीडियो हो रहा वायरल

नई दिल्ली 09 अक्टूबर 2021

शहनाज गिल अपने खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही गायब थीं. सोशल मीडिया के जरिए उनके प्रति फैन्स अपनी चिंता जता रहे थे. हालांकि अब शहनाज के फैन्स के लिए खुशखबरी है. शायद एक्ट्रेस अब काम पर वापस लौट आई हैं. खबर है कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपनी फिल्म ‘हौंसला रख’ के नए प्रमोशनल वीडियो में नजर आई हैं. इस वीडियो को दिलजीत दोसांझ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर किया है. वीडियो में शहनाज गिल और दिलजीत के अलावा सोनम वाजवा भी नजर आ रही हैं.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), दिलजीत दोसांझ और सोनम वाजवा को वीडियो में देखा जा सकता है कि फिल्म ‘हौंसला रख’ में अपने एक सीन को रि-क्रिएट कर रहे हैं. वीडियो में पहले  दिलजीत और सोनम फिल्म के सीन को री-क्रिएट करते दिख रहे हैं. तभी शहनाज की एंट्री होती है और दिलजीत को टेडी बियर से मारने लगती हैं. वीडियो के आखिर में शहनाज और सोनम दोनों ही दिलजीत की पिटाई करने लग जाती हैं. वीडियो में तीनों सितारों की मस्ती देखते ही बन रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)


शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो पोलका डॉट्स ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. सिद्धार्थ के निधन के इतने दिनों बाद शहनाज काम पर लौटी हैं. वापस नॉर्मल लाइफ में आने के बाद फैन्स उन्हें लेकर काफी खुश हैं. बता दें कि ‘हौंसला रख’ फिल्म आगामी 15 अक्टूबर पर रिलीज होने वाली है. फिल्म के ट्रेलर को पहले ही काफी पसंद किया जा चुका है.

Back to top button