मनोरंजन

भूतनी बन रोड पर घूमती नज़र आईं बिग बॉस की विनर, वीडियो देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

नई दिल्ली 1 नवंबर 2021 बिग बॉस (Bigg Boss) का खुमार इन दिनों हर एक के सिर पर चढ़ा है. बिग बॉस एक ऐसा शो है जहां नए और पुराने कंटेस्टेंट आए दिनों लाइमलाइट में रहते हैं. वहीं बिग बॉस की विनर रह चुकीं ये एक्ट्रेस आए दिनों अपने लुक को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. इस बार भी एक्ट्रेस को ऐसे लुक में देखा गया जिसे देखकर आपके भी रोंगेटे खड़े हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस को पहचान पाना बेहद मुश्किल है. फिलहाल तो बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

चलिए सस्पेंस को खत्म करते हैं और बताते हैं कि आखिर ये एक्टेस हैं कौन ?  ये कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस ओटीटी की विनर रह चुकीं दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) हैं. बीते दिन दिव्या अपने फ्लैट के नीचे कुछ इस गेट-अप में घूमती नजर आईं. दिव्या को ऐसा देखकर सभी हैरान रह गए.

आपको बता दें कि दिव्या (Divya Agarwal) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी लाइमलाइट में हैं. वे वरुण सूद के साथ रिलेशनशिप में हैं. जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिनों वायरल होती रहती हैं. बिग बॉस के घर में भी दोनों की केमिस्ट्री फैंस को देखने को मिली थी.

Back to top button