मनोरंजन

BOLLYWOOD – इस मशहूर एक्टर की पत्नी को सरेराह युवक ने दी रेप की धमकी, मुंबई पुलिस से मांगी मदद तो पुलिस ने दिया ये जवाब !

मुंबई 8 मई 2022 । टीवी शो के मशहूर होस्ट और बालीवुड कलाकार जय भानुशाली की पत्नी माही विज को सड़क पर खुलेआम एक युवक ने रेप की धमकी दे दी है। इस घटना के बाद जय की पत्नी ने इस घटना का विडियों टवीट कर मुंबई पुलिस से मदद की गुहार लगाई हैं, जिस पर मुंबई पुलिस ने थाने पहुंचकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने की सलाह दी गयी हैं।

गौरतलब है कि एक्टर जय भानुशाली की पत्नी एक्ट्रेस माही विज ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि एक शख्स ने बीच रास्ते में उन्हें रोककर न सिर्फ उनके साथ गाली गलौज की, बल्कि रेप की भी धमकी दी गयी। उन्होंने इस वीडियो में मुंबई पुलिस को भी टैग किया है और अपने लिए मदद की गुहार लगाई है। माही विज का ये वीडियो सोशल प्लेटफार्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

माही विज के जरिये शेयर किए गए इस वीडियो में केवल एक गाड़ी का नंबर प्लेट दिखाई दे रहा है और कुछ लोगों की आवाज आ रही है, यह वीडियो महज 4 सैकेंड का ही है, एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस को टैग कर कहा है कि प्लीज इस आदमी को ढूंढने में मेरी मदद कीजिए, जिसने हमें धमकाया है। माही के ट्वीट का मुंबई पुलिस ने बकायदा जवाब भी दिया हैं। मुबई पुलिस ने जवाब में लिखा है कि आप नजदीकी पुलिस स्टेशन जाएं और घटना की जानकारी देते हुए अपनी शिकायत दर्ज करवाएं।

Back to top button