मनोरंजनहेल्थ / लाइफस्टाइल

VIDEO: लैपटॉप खो जाने से नाराज हुआ गेस्ट, कांच का गेट तोड़कर होटल में घुसा दी लग्जरी स्पोर्ट्स कार….

वायरल वीडियो: कोरोना से बेहाल चीन से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। ये वीडियो किसी झड़प या प्रदर्शन का नहीं है बल्कि एक होटल का है, जहां एक शख्स अपनी कार लेकर घुस गया। इस दौरान होटल का दरवाजा और अंदर रखा काफी सामान टूट गया।

दरअसल, यह घटना चीन के शंघाई शहर की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां के एक लग्जरी होटल में यह घटना हुई है। एक नौजवान शख्स होटल में रुकने के लिए पहुंचा हुआ था। जब वह निकला तो उसने देखा कि उसका लैपटॉप गुम हो गया। उसने इसकी शिकायत होटल स्टाफ से की। होटल स्टाफ ने पहले आनाकानी की, लेकिन बाद में शख्स से कहासुनी हो गई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शख्स का नाम चेन है। चेन ने गुस्से में आकर अपनी स्पोर्ट्स कार होटल में अंदर घुसा दी। इसके बाद वहां हड़कंप मच गया क्योंकि होटल में रखा काफी सामान चकनाचूर हो गया और काफी नुकसान हो गया। इसके बाद वह चिल्लाने लगा और स्टाफ को भला बुरा कहकर वापस आ गया। इसी बीच किसी ने पुलिस को फोन पर बुला लिया।

https://twitter.com/Byron_Wan/status/1613011190682365952?s=20&t=LciIQxaWjKai6hPwIDSOeQ

वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, एक सफेद रंग की स्पोर्ट कार एक होटल के गेट के बाहर खड़ी हुई है। वीडियो में आगे जो होता है, वो किसी फिल्मी सीन से कम नहीं लग रहा। वीडियो में आगे कार लग्जरी होटल के गेट को जोर से टक्कर मारकर तोड़ते हुए होटल के लॉन में घुस जाती है। वीडियो में होटल के लॉन में घूमती हुई स्पोर्ट कार को देखा जा सकता है। इस बीच चमचमाती कार कई चीजों से टकराते हुए पल भर में क्षतिग्रस्त हो जाती है। वीडियो में शख्स की हरकतों के चलते खूबसूरत सी इस स्पोर्ट कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह डैमेज हो जाता है।

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कुछ लोग लॉन में घूमती कार को रोकने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं कुछ उससे खुद को बचाने की कोशिश करते दिखाई पड़ रहे हैं। वीडियो में आगे जब गाड़ी एक शीशे से जाकर क्षतिग्रस्त हो जाती है, तभी उस दौरान कुछ लोगों को कार सवार ड्राइवर से बहस करते नजर आते हैं। इस बीच वहां मौजूद लोग कार सवार शख्स को गाड़ी से बाहर निकलने के लिए बोलते नजर आ रहे हैं।

वहीं इस घटना के बाद पुलिस का कहना है कि घटना में कोई घायल नहीं हुआ। फिलहाल चेन को आगे की जांच के लिए हिरासत में लिया गया है। इधर, होटल के कर्मचारियों ने एएफपी को बताया कि लैपटॉप चोरी हो गया था और होटल के बाहर मिला था। उनका कहना है कि कार एक डोर से घुसी और फिर दूसरे दरवाजे पर टकराकर रुक गई। इसके बाद होटल के कर्मचारी और आस-पास मौजूद लोगों ने ड्राइवर को कार से बाहर निकाला। ‘क्या तुम पागल हो?’ ,ऐसा कहते हुए भी लोगों को सुना गया।

Back to top button