मनोरंजन

बॉलीवुड में नजर आएंगे MC Stan…..शाहरुख खान के साथ आएंगे नजर….

मुंबई 2 मार्च 2023 बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन (MC Stan) की किस्मत चमक गई है। रैपर एमसी स्टैन अब अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। वो भी बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म के साथ। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मशहूर रैपर एमसी स्टैन को शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ऑफर की गई है। पठान की सफलता के बाद अब नजरें शाहरुख खान की एक और अपकमिंग फिल्म जवान पर बनी हुई है, जो इसी साल रिलीज होने वाली है।

शाहरुख खान की दमदार फैन फॉलोइंग के साथ अब एमसी स्टैन की फैंस के लिए भी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यह खबर तेजी से फैल रही है कि जवान के मेकर्स ने एमसी स्टैन को फिल्म में एक रोल ऑफर किया है। हालांकि इसको लेकर फिलहाल कोई आधिकारिक सूचना सामने नहीं आई है।

क्या जवान में नजर आएंगे एमसी स्टैन?
शाहरुख खान की फिल्म जवाब का कुछ हिस्सा महाराष्ट्र में भी शूट किया गया है, इसके साथ ही पुणें मेट्रो को भी फिल्म में दिखाया गया है। बिग बॉस 16 के बाद एमसी स्टैन की लोकप्रियता देशभर में ही बढ़ गई है, हालांकि महाराष्ट्र और खासकर पुणें में रैपर की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। जवाब के मेकर्स की नजरें भी एमसी स्टैन की लोकप्रियता पर ही टिकी हुई हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि जवान के म्यूजिक के लिए एमसी स्टैन का रैप यूज किया जा सकता है। जवान एक एक्शन फिल्म है जिसमें एमसी स्टैन का रैप म्यूजिक दमदार साबित हो सकता है।


रैपर एमसी स्टैन की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। इसी वजह से उन्होंने बिग बॉस 16 की ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली है। खासकर युवाओं के बीच एमसी स्टैन काफी फेमस हैं। इसी वजह से अब शाहरुख खान के साथ उन्हें काम करने का मौका मिलने वाला है।

Back to top button