मनोरंजनहेडलाइन

Chahat Khanna ने सिजलिंग बिकनी में खुले आसमान के नीचे शॉवर का उठाया लुत्फ, एक्ट्रेस की हॉटनेस ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा

VIRAL VIDEO: टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना की पर्सनल लाइफ काफी उतार-चढ़ाव भरी रही है. चाहत को लोग बहुत पसंद करते हैं. उन्होंने अपने अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाई है. खासकर टीवी शो बड़े अच्छे लगते हैं में आयशा की भूमिका से वे घर-घर में फेमस हो गईं. चाहत प्रोफेशनल लाइफ के अलावा सोशल मीडिया पर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने एक वीडियो के जरिए बोल्डनेस का तड़का लगाया है. लेटेस्ट वीडियो में वह खुले में नहाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में चाहत बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. इस लुक में वह हमेशा की तरह कहर बरपा रही हैं.

इस वीडियो में चाहत बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. इस लुक में वो हमेशा की तरह कहर बरपाने का काम कर रही हैं. वहीं इस लुक में वो शावर का मजा ले रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “गर्मी का स्वागत कर रही हूं.”

https://www.instagram.com/reel/CoXd7i9MpmA/?utm_source=ig_embed&ig_rid=cb677f59-b1f6-414f-832c-92ea19fb882d

चाहत खन्ना जब कभी भी इस तरह के पोस्ट करती हैं तो उसपर फैंस खूब प्यार बरसाते हैं. वहीं अब उनका ये वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसपर लोगों के अलग-अलग तरह के कमेंट्स भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “वाओ बहुत ही खूबसूरत.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “हॉटेस्ट ब्यूटीफुल.” एक और यूजर ने कमेंट किया, “शानदार खूबसूरती.” वहीं एक और दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा, “लुकिंग फायर.”

बहरहाल, चाहत खन्ना के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं इस तरह के कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. साथ ही कई यूजर्स फायर और हार्ट इमोजी के जरिए भी कमेंट सेक्शन में रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें, इंस्टाग्राम पर चाहत की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्हें 36 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

हाल ही में चाहत खन्ना महाठग सुकेश चंद्रशेखर को लेकर सुर्खियों में आईं थीं. उन्होंने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि सुकेश ने उन्हें तिहाड़ जेल में घूटने के बल बैठकर शादी के लिए प्रपोज किया था. जिसके बाद जेल में बंद सुकेश ने एक पत्र लिखकर चाहत के इन दावों को गलत बताया और उन्हें गोल्ड डिगर कहा.

Back to top button