पॉलिटिकलहेडलाइन

15 मार्च को विधानसभा घेराव: भाजपा की बैठक में प्रदर्शन की बनी रणनीति, 15 मार्च को विधानसभा घेराव, जिला स्तर पर भी होगा प्रदर्शन

रायपुर 25 फरवरी 2023। छत्तीसगढ़ विधानसभा का 15 मार्च को बीजेपी घेराव करेगी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव ने कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन का पूरा कार्यक्रम जारी कर दिया है। इसके तहत मुख्यमंत्री निवास का घेराव और जिलास्तर पर प्रदर्शन के साथ-साथ 15 मार्च को छत्तीसगढ़ विधानसभा का बीजेपी घेराव करेगी। बीजेपी की बैठक में हुए फैसले को लेकर प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने बयान दिया।

उन्होंने बताया कि बीजेपी की कोर ग्रुप, संभाग, जिले के प्रभारी, सह प्रभारियों के साथ कार्यशाला संपन्न हुई है। भाजपा सशक्तिकरण अभियान को लेकर योजना बनी हैं। सभी शक्ति केंद्रो में आयोजन होने हैं, वहीं मोर आवास मोर अधिकार अभियान को लेकर लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। भाजपा की बैठक में तय हुआ है कि 15 मार्च को छत्तीसगढ़ विधानसभा का घेराव किया जायेगा। इससे पहले आज सभी संभागीय मुख्यालयों में मशाल जुलूस का आयोजन हो रहा है, जिले स्तर पर भी कार्यक्रम होंगे।

मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर अरुण साव ने कहा कि वर्षो तक देश में उनकी सरकार रही, गरीबी हटाओ का नारा देकर लंबे वर्ष तक देश में राज किया। कांग्रेस की सोच गरीब कल्याण की नहीं रही है। पीएम मोदी के नेतृत्व में गरीबों के लिए शौचायल बने, रसोई गैस मिला, किसानों के लिए योजनाएं बनाने का काम हुआ। लोगों को अच्छी स्वास्थ्य सुविधा मिले ये तमाम चीजे बीजेपी के सरकार में हुई। गांव, गरीब और किसानों की तरक्की का काम बीजेपी के राज में हुआ कांग्रेस ने गरीबों की चिंता नहीं की, कांग्रेस ने कभी विकास के लिए कुछ नहीं सोचा।

वहीं अधिवेशन पर की गई न्याय योजना की तारीफ, इसे लेकर अरुण साव ने कहा कि इस सरकार में किसानो के साथ अत्याचार हुआ। अमानक खाद बीज, महंगे में रसायन खाद, रकबे की कटौती हो रही। छत्तीसगढ़ सरकार के खजाने से एक रुपए का रोजगार मूलक काम नहीं हुआ।गांव के सरपंच परेशान, सरकार उन्हे गांव के विकास के लिए पैसा नहीं दे रही, कांग्रेस की कथनी और करनी में अंतर, कांग्रेस का इतिहास देखें छत्तीसगढ़ सरकार के काम देखें तो पता चलता है।

Back to top button