हेडलाइन

VIDEO: …जब CM भूपेश के पैर के पास पहुंचा सांप, मचा हड़कंप, फिर मुख्यमंत्री ने …

बिलासपुर 20 अगस्त 2023। उस वक्त हड़कंप मच गया, जब मुख्यमंत्री भूपेश के पैर के करीब एक सांप पहुंच गया। मुख्यमंत्री के पैरों के सामने सांप को देख सुरक्षाकर्मी तुरंत हरकत में आ गये, हालांकि मुख्यमंत्री ने सुरक्षाकर्मियों को सांप को मारने से रोक दिया।

दरअसल मुख्यमंत्री बिलासपुर में कार्यक्रम समाप्त कर मीडिया से बात कर रहे थे। मीडिया से बात करने के दौरान अचानक मुख्यमंत्री के पैर के पास कुछ हलचल हुई, तभी सुरक्षाकर्मियों की नजर मुख्यमंत्री के पैर के करीब सांप पर पड़ी, सुरक्षाकर्मी सांप को मारने ही वाले थे, कि मुख्यमंत्री ने तुरंत ही उन्हें रोक दिया।

सारे लोग सांप को देखकर सकते में थे, लेकिन मुख्यमंत्री चेहरे पर शिकन तक नहीं थी। मुख्यमंत्री ने खुद ही सांप को दूर भगाया और फिर हंसते हुए मुख्यमंत्री ने कहा ..

“अरे मत मारो.. मत मारो…कुछ मत करो, चला जायेगा खुद से, ये पिरपिटी सांप है, बचपन में थैली में लेकर हमलोग इस सांप को घुमते थे। फिर वो जोर से ठहाके लगाकर हंस पड़े”

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री आज महासमुंद के बाद बिलासपुर दौरे पर पहुंचे थे। मुख्यमंत्री के साथ विधायक शैलेष पांडेय और तखतपुर की विधायक रश्मि सिंह मौजूद थी।

Back to top button