हेडलाइन

शाह इन सीजी : अमित शाह इसी महीने आयेंगे छत्तीसगढ़, बड़ी आमसभा को करेंगे संबोधित, भाजपा करेगी चुनावी शंखनाद

रायपुर 4 जून 2023। छत्तीसगढ़ में चुनावी तैयारी शुरू हो गयी है। लगातार राष्ट्रीय स्तर के नेताओं का आना हो रहा है। पिछले दिनों अर्जुन मुंडा और अश्विनी कुमार ने छत्तीसगढ़ आकर मोदी सरकार के कामों को गिनाया था। अब 22 जून को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं। BJP के जनसंपर्क अभियान में शामिल होने के लिए अमित शाह दुर्ग आयेंगे। इस दौरान वो पार्टी के नेताओं से चर्चा भी करेगी और कार्यक्रम में शामिल भी होंगे। अमित शाह इस दौरान एक बड़ी आमसभा को संबोधित भी करेंगे।

कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय ने बताया कि 22 जून को अमित शाह दुर्ग में एक बड़ी आमसभा को संबोधित करेंगे। इससे पहले 14 जून को बीजेपी व्यापारियों का सम्मेलन दुर्ग में करायेगी। वहीं 21 जून को योग दिवस माना जायेगा। प्रेमप्रकाश पांडेय ने बताया कि भाजपा का अलग-अलग कार्यक्रम शुरू हो चुका है, तो लगातार चलेगा।

प्रेम प्रकाश ने बताया कि जनसंपर्क अभियान के तहत मोदी सरकार के जहां 9 साल के कार्यकाल की उपलब्धियों को बताया जायेगा, वहीं कांग्रेस सरकार की नाकामी को भी बताया जायेगा। आपको बता दें कि इससे पहले मार्च में अमित बस्तर आये थे। हालांकि उस दौरान उनका ये अधिकारिक कार्यक्रम था। उससे पहले वो कोरबा में कार्यक्रम में शामिल हो चुके थे। चुनाव के वक्त में अमित शाह का छत्तीसगढ़ आना बड़े सियासी मायनों की तरफ इशारा कर रहा है।

Back to top button