क्राइमहेडलाइन

छात्रा की मौत की थ्योरी उलझी : स्कार्पियो के टक्कर से युवती की मौत.. परिजन बोले- हादसा नहीं ये हत्या है… पुलिस जांच में जुटी

कोरबा 27 नवंबर 2022। कोरबा में एक छात्रा की मौत का मामला उलझ गया है। ग्रेजुएशन की छात्रा की मौत रोड एक्सीडेंट में हुई थी, जबकि परिजन इसे हत्या बता रहे हैं। घटना कोरबा के देवरी के पास की बतायी जा रहा है। जहां बीकॉम की छात्रा सोनम शुक्ला की मौत स्कार्पियो की टक्कर से हो गयी। हादसे के वक्त अपने दोस्त के साथ बाइक पर जा रही थी, उसी दौरान तेज रफ्तार स्कार्पियो ने उन्हें टक्कर मार दी। घटना में युवती न मौके पर ही दम तोड़ दिया। मामले की जांच में बांकी मोगरा थाना की पुलिस लगी हुई है।

जानकारी के मुताबिक सोनम शुक्ला दीपका इलाके की रहने वाली है। झाबर के शासकीय कालेज में वो बीकॉम में पढ़ती थी। परिजनों को आशंका है कि हादसे की आड़ में सोनम की हत्या की गयी है। 23 नवंबर को सोनम अपनी सहेली के घर जाने का कहकर निकली थी। पाली में उसकी एक दोस्त हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करती है। सोनम ने कहा था कि वो कुछ दिन उसी के पास रहेगी। इसके बाद से सोनम का मोबाइल स्विच ऑफ बताने लगा। तब परिजनों ने उसकी सहेली को कॉल किया। सहेली ने कहा कि सोनम उसके साथ ही है और उसने मोबाइल पर उससे बात भी करा दी।

26 नवंबर को परिजनों को फोन कर सोनम के एक्सीडेंट की सूचना दी गयी। कटघोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचने पर परिजनों को पता चला कि उनकी बेटी की मौत हो चुकी है। परिजनों का आरोप जिस युवक के साथ वो जाने के दौरान हादसे का शिकार हुई, उस युवक से पूछताछ की जानी चाहिये। परिजनों ने उसी युवक पर हत्या का शक जताया है।

जानकारी के मुताबिक सोनम सूरज महंत और किशोर सोनी के साथ घूमने गयी थी। जिसमें युवती की मौत हो गयी है, वहीं सूरज महंत का इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक युवती घर पर अपनी सहेली के पास जाने की बात कहकर निकली थी, लेकिन वो युवकों के पास कैसे गयी, इस बारे में जांच चल रही है।

Back to top button