मनोरंजन

Photoshoot के लिए आमना शरीफ ने पहनी इतना छोटी ड्रेस इंटरनेट पर मची सनसनी… देखते रह गए लोग…

Aamna Sharif Bold Look: टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ हमेशा अपने बोल्ड अवतार से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा देती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों को देख कर अपने होश खो बैठते हैं। हाल ही में अभिनेत्री आमना शरीफ का लेटेस्ट ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद ही कमाल की नजर आ रही हैं।

आमना अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम के जरिए जुड़ी रहती हैं। अक्सर उनका बोल्ड और सिजलिंग लुक लोगों को आकर्षित कर लेता है। इस कारण एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है। अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट फैंस के बीच खूब वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों में आमना का काफी बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है।

तस्वीरों में आमना ब्राउन कलर के क्रॉप रिवीलिंग टॉप में दिखाई दे रही हैं। इसके साथ उन्होंने डेनिम की जीन्स कैरी की है। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को मैट न्यूड पिंकिश मेकअप से कंप्लीट किया है। इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और कैमरे में देखते हुए एक से एक सिजलिंग पोज दे रही हैं। आमना अपनी इन अदाओं से हर किसी को दीवाना बना रही हैं। एक्ट्रेस इस लुक में काफी हॉट दिख रही हैं।

https://www.instagram.com/p/Ck8V3C5IQ0z/?utm_source=ig_embed&ig_rid=0a5dcf05-ed8b-4f97-b8da-0cc0349a419b

आमना की इन अदाओं को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 40 साल की हैं और एक बच्चे की मां। उन्होंने आज भी खुद को मेनटेन रखा हुआ है। दूसरी ओर उनके वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो पिछली बार आमना को वेब सीरीज ‘आधा इश्क’ में देखा गया था। अब फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं।

Back to top button