मनोरंजन

उर्वशी रौतेला को मिल शादी का प्रपोजल,…. उर्वशी को तीसरी बीवी बनाना चाहता है ये शख्स…..

मुंबई 10 अगस्त 2022 : उर्वशी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2013 की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘सिंह साब द ग्रेट’ से की थी। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस से उनके बारे में पूछने पर उन्होने अपनी निजी जिंदगी के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि अब तक उन्हें कई शादी के प्रपोजल आ चुके हैं, जिनमें से एक उन्हें इंटरनेशनल सिंगर से आया था, जो पहले से ही शादीशुदा था।

उर्वशी रौतेला ने एक नए इंटरव्यू में शादी के कई प्रपोजल मिलने की बात कही है। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें कभी कोई अजीब प्रपोजल मिला तो एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें एक बार मिस्र के एक सिंगर ने प्रपोज किया था। उर्वशी रौतेला ने बताया कि दोनों के कल्चर अलग होने की वजह से उन्हें इस रिश्ते को मना करना पड़ा साथ ही वो सिंगर पहले से शादी-शुदा भी था और उसके एक या दो नहीं पूरे चार बच्चे थे। एक्ट्रेस ने कहा कि वो उस सिंगर की तीसरी पत्नी नहीं बनना चाहती थीं।

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई बातचीत में उर्वशी ने एक व्यक्ति के बारे में बात की, जिसने उन्हें प्रपोज किया था। यह पूछे जाने पर कि क्या वह इजिप्शियन सिंगर से दुबई में मिली थीं, एक्ट्रेस ने कहा, ‘हां’, लेकिन उस व्यक्ति की पहले से ही दो पत्नियां और चार बच्चे हैं। मैं ऐसा कोई फैसला नहीं लेना चाहती थी, जिससे मुझे उतना दूर जाकर रहना पड़े।

Back to top button