मनोरंजन

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का जिम में ज़बरदस्त डांस…लगी गंभीर चोट….

मुंबई 24 अप्रैल 2023 आईपीएल-2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली का बल्ला जमकर रन बरसा रहा है. इसी बीच विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ जिम में दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान विराट कोहली ने कुछ ऐसा किया जिसके चलते उन्हें चोट का का सामना करना पड़ा है.

विराट कोहली को ये काम करना पड़ा भारी

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा जिम में डांस करते नजर आ रहे हैं. कोहली ने अनुष्का के साथ एक ऐसा डांस मूव्स किए जिसके चलते वह दर्द में दिखाई दिए. दर्द के चलते वह कैमरे के फ्रेम से बाहर हो गए. हालांकि आपको बता दें कि विराट कोहली की ये चोट गंभीर नहीं है और वह आने वाले मुकाबलों में खेलते हुए दिखाई देंगे.

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

गौरतलब है आईपीएल 2023 में विराट कोहली का अब तक प्रदर्शन शानदार रहा है. उन्होंने 7 मैचों में 279 रन बनाए हैं. वे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी की लिस्ट में फिलहाल चौथे स्थान पर हैं. इस मामले में फाफ डु प्लेसिस पहले नंबर पर हैं. उन्होंने 7 मैचों में 405 रन बनाए हैं. कोहली-डुप्लेसिस की टीम भी अच्छा परफॉर्म कर रही है. वह फिलहाल पांचवें नंबर पर हैं. आरसीबी ने 7 मैच खेलते हुए 4 में जीत दर्ज की है. जबकि 3 मैचों में हार का सामना किया है.

Back to top button