मनोरंजन

वीडियो : रोनाल्डो ने किया सुपरस्टार सलमान को इग्नोर,सोशल मीडिया यूजर्स का फूटा गुस्सा

31 अक्टूबर 2023|सलमान खान हाल ही में एक बॉक्सिंग मैच देखने सऊदी अरब गए थे। मैच की कई तस्वीरें कुछ ही समय में वायरल हो गईं। इन तस्वीरों में सलमान को क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिग्ज के बगल में बैठे देखा गया। सोमवार को एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के पास से गुजरते हुए देखा गया, जिसके आधार पर यह कहा गया कि रोनाल्डो ने सलमान खान को नजरअंदाज कर दिया। सोशल मीडिया यूजर्स के बीच जंग छिड़ गई। कई लोगों ने फुटबॉलर को ट्रोल करना शुरू कर दिया और कहा कि वो भारत के सुपरस्टार का सम्मान नहीं कर रहे है।

लोगों ने लिए मजे
वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है. मीम्स की बढ आ गई है. कई लोग सनमान खान के मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं और मीम्म पर मीम्स शेयर कर रहे हैं. किसी एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा ‘अब देखना सेलमोन बोई कैसे रोनाल्डो का करियर खत्म करते हैं. वहीं किसी अन्य यूजर ने कहा कि सलमना अब इसका बायोपिक बनाकर फ्लोप करवानी हैं|

बातें करने में मशगूल दिखे सलमान और रोनाल्डो

इस तस्वीर को देखकर साफ हो गया है कि दोनों ही सेलिब्रिटी बातचीत में मशगूल हैं। इससे यह भ्रम दूर हो गया कि रोनाल्डो ने सलमान खान को अनदेखी नहीं किया था। रोनाल्डो अपने क्षेत्र के दिग्गज हैं और सलमान अपने क्षेत्र के सुपरस्टार हैं। दोनों का काम और दर्जा हाई लेवल है। वैसे इस फोटो ने सारा मामला साफ कर दिया है और सलमान के फैंस को साफी राहत दी है। 

Back to top button