मनोरंजन

नहीं रहे साउथ के ये मशहूर कॉमेडियन , किडनी खराब होने के कारण गई जान…

मुंबई 24 दिसंबर 2023|सिनेमा जगत से एक बुरी खबर सामने आई है। तमिल सिनेमा के मशहूर कॉमेडियन बोंडा मणि अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनका चेन्नई के ओमांदूर सरकारी अस्पताल में लंबे समय से इलाज चल रहा था। लेकिन डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बावजूद उनकी जान नहीं बच पाई औऱ 60 साल की उम्र में बोंडा का निधन हो गया।

बोंडा की दोनों किडनी खराब हो चुकी थी
रिपोर्ट के मुताबिक, बोंडा की दोनों किडनी खराब हो चुकी थी और 2022 से उनका इलाज चल रहा था।उनकी नाजुक हालत देख मदद के लिए अभिनेता धनुष और विजय सेतुपति भी आगे आए थे। दोनों ने 1-1 लाख रुपये की आर्थिक मदद की थी। वहीं खबरों के मुताबिक 23 दिसंबर की रात बोंडा मणि अचानक चेन्नई में अपने आवास में बेहोश हो गए। इसके बाद उन्हें आनन-फानन में क्रोमपेट के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। लेकिन दुर्भाग्यवश उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। बोंडा के परिवार में उनकी पत्नी, एक बेटा और एक बेटी हैं। फिलहाल बोंडा के पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि के लिए पोझिचलूर स्थित उनके आवास पर रखा गया है। उनका अंतिम संस्कार 24 दिसंबर को लगभग 5 बजे क्रोमपेट के एक श्मशान में होगा।

आपको बता दें, बोंडा मणि तमिल फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर हास्य अभिनेता हैं। 60 वर्ष की आयु में, बोंडा मणि ने प्रमुख अभिनेताओं के साथ अनगिनत तमिल फिल्मों में अभिनय किया। उनका असली नाम केधीस्वरन है जिनका जन्म श्रीलंका मं हुआ था। उन्होंने साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म पावुन्नु पावुनुथन से एक्टिंग में डेब्यू किया था। एक्टिंग के अलावा वह राजनीति से भी जुड़े रहे।

Back to top button