मनोरंजन

अनुपमा : एडल्ट वीडियो देखते हुए पकड़ा जाएगा रोमिल..

मुंबई 31 अक्टूबर 2023|टीवी का पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. वहीं, अब आज के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलने वाला है. आज के एपिसोड में आप देखेगें की अनुपमा को रोमिल के बारे में कुछ ऐसा पता चलेगा कि वे परेशान हो जाएगी. चलिए बताते हैं आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है…

वनराज को समझाएंगे बापूजी 
एपिसोड की शुरूआत में बापूजी वनराज को अपने साथ सुबह की वॉक के लिए पार्क लेकर जाएंगे. जहां वे उसे सबके साथ हंसने के लिए कहेंगे लेकिन वनराज कहेगा कि वो जितना हंसने की कोशिश करता है उसे उतना रोना आता है. फिर बापूजी उसे समझाएंगे कि दुख सबके साथ आता है लेकिन कभी जीना नहीं छोड़ना चाहिए. 

पॉर्न देखने पकड़ा जाएगा रोमिल 
उधर कपाड़िया हाउस में अनुपमा के सामने रोमिल का एक सच आने वाला है. दरअसल, रोमिल अपनी किताब डाइनिंग टेबल पर रखकर भूल जाएंगे, जिसे अनुपमा उसके देने जाएगी. जब अनुपमा रोमिल के दरवाजे का दरवाजा खटखटाएगी तो वो नहीं खुलेगा ऐसे में वे दरवाजे पर धक्का मारेगी और उसके सामने रोमिल बेड पर लेटा अपने लैपटॉप पर पॉर्न वीडियो देख रहा होगा.  ये देख अनुपमा एक दम हक्का बक्का रह जाएगी. वहीं, अनुपमा को देख रोमिल एक दम घबरा जाएगा और उठ कर खड़ा हो जाएगा.
लेकिन इस दौरान अनुपमा उसे कुछ नहीं कहेगी और किताब लौटा कर वापस आ जाएगी और ये बात अनुज को बताएगी. फिर दोनों मिलकर इस बात का जिक्र अंकुश से करेंगे और उसे समझाएंगे कि उसे अपने बेटे से एक दोस्त बन कर बात करनी चाहिए.  वरना कहीं इस उम्र में वे अपन जिज्ञासा के चलते कहीं किसी गलत रास्ते पर न चला जाए. वहीं, इस बीच अनुपमा डिंपल को उसकी डांस क्लास के लिए रवाना करती दिखेगी और ये सब पाखी देख रही होगी.

Back to top button