टॉप स्टोरीज़मनोरंजन

अनोखी शादी: बस या कार नहीं, दूल्हे ने रिश्तेदारों के लिए बुक कर डाला पूरा प्लेन, वीडियो हुआ वायरल…

VAIRAL VIDEO: भारत में शादियां बहुत खर्चीली होती हैं और लोग अक्सर अपनी शादी के दिन को खास बनाने के लिए जरूरत से ज्यादा चीजें कर बैठते हैं. फॉरेन डेस्टिनेशन से लेकर बड़े-बड़े पैलेस तक अब आम होने लगे हैं. हर जोड़े की यही कोशिश होती है कि वो अपनी शादी को सालों तक याद रखे. ऐसा ही कुछ एक दूल्हे ने करने का प्लान किया. दूल्हे ने शादी में जाने के लिए परिवार और रिश्तेदारों के लिए एक पूरा प्लेन ही बुक कर लिया.

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक फ्लाइट में तमाम रिश्तेदार बड़े ही मौज मस्ती के साथ शादी में जाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में खुशी से फूले नहीं समा रहे इन सभी लोगों को कैमरे की ओर हाथ हिलाते देखा जा रहा है. यूं तो सोशल मीडिया पर इससे पहले भी ऐसे कई वीडियोज सामने आए थे, जिसमें पूरी की पूरी फ्लाइट बुक कर के परिवार और रिश्तेदार अपनी मंजिल तक पहुंचे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि, दूरी और विमान कंपनी के ऊपर होता है कि, वे कितना किराया वसूल करेंगे.

https://www.instagram.com/reel/Cn_7HAopJNe/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c39236c1-04d5-43ba-b0d5-d802b2e03beb

इस वीडियो के बैकग्राउंड में ‘कुछ कुछ होता है’ फिल्‍म का सॉन्‍ग ‘साजन जी घर आए’ बज रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि पूरी फ्लाइट में बाराती बैठे हैं. जो काफी खुश नजर आ रहे हैं. वीडियो के आखिरी हिस्‍से में दूल्‍हा भुवन दिखे. उन्‍होंने सफेद रंग की शर्ट पहनी हुई है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्‍टाग्राम पर इस वीडियो को theshubhwedding नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 39 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘मैं वास्‍तव में यह देखकर काफी उत्‍सुक हूं. वैसे इसकी लागत कितनी आई होगी. अगर ये पता चल जाए कि ये लोग कहां से कहां तक गए तो भी पता चल जाएगा कि खर्च कितना आया होगा.’ एक अन्‍य यूजर ने लिखा, ‘भाग्‍यशाली लड़की. पर यह तो पता चलना ही चाहिए कि हर किसी का टिकट बुक करने में कितने पैसे खर्च हुए.’ दूसरे यूजर ने जवाब दिया, ‘एक-एक आदमी का नहीं भाई, यह पूरी फ्लाइट बुक है.’

Back to top button