क्राइमटॉप स्टोरीज़

CG- दर्दनाक हादसा : डाक्टर का परिवार गंभीर हादसे का हुआ शिकार….. टक्कर के बाद पलटी कार में लगी भीषण आग… ड्यूटी ज्वाइन करने परिवार सहित जा रही थी डाक्टर

जशपुर 3 अप्रैल 2022। छत्तीसग के जशपुर में एक बड़ा हादसा हो गया। कार और पिकअप के बीच हुए जबरदस्त भिड़ंत में महिला डाक्टर का पूरा परिवार बुरी तहर से जख्मी हो गया है। घायल डॉक्टर उसके पति और बच्चों को चिंताजनक हालत में रायगढ़ रिफर किया गया है। घटना उस वक्त हुई, जब पिकप से टक्कर के बाद कार में भीषण आग लग गयी। स्थानीय लोगों की मदद से धू-धूकर जल रही कार से सभी को बाहर निकाला। इस घटना में सभी की हालत नाजुक है। घटना के वक्त डाक्टर का परिवार जांजगीर से जशपुर ड्यूटी ज्वाइन करने आ रहा था।

जानकारी के मुताबिक डाक्टर विजय लक्ष्मी चंद्रा अपने पति सरोज चंद्रा और दो बच्चों के साथ जांजगीर से जशपुर आ रही थी। डाक्टर विजय लक्ष्मी लोखंडी में पोस्टेड है, वहीं उनके पति सरोज चंद्रा जिंदल कालेज में प्रोफेसर है। तुमला के चट्टीडांट में सिलपहरी घाट के पास एक पिकअप से कार की जोरदार टक्कर हो गयी।

तुमला थाना प्रभारी ने बताया कि दुर्घटना के बाद समय रहते सभी घायलों को कार से बाहर निकाल लिया गया, जिसके बाद कार में भीषण आग लग गयी।स्थानीय लोगों ने तत्काल जल रहे कार के बीच से सभी घायलों को बाहर निकाला। लोगों ने स्थानीय अस्पताल में सभी को भर्ती कराया, जहां चारों की हालत नाजुक होने पर उन्हे रायगढ़ रिफर कर दिया गया है। इधर कार जलकर बुरी तरह से खाक हो गयी है।

Back to top button