क्राइम

CG 3 की मौत- बारात से लौट रही तेज रफ्तार जीप पेड़ से टकराने के बाद पलटी, 3 की दर्दनाक मौत, 6 बाराती गंभीर रूप से घायल

 

जगदलपुर 7 फरवरी 2022 । जगदलपुर में एक शादी समारोह से लौट रहे बारातियों की तेज रफ्तार जीप अनियंत्रित होकर स़ड़क किनारे लगे माईल स्टोन से टकराने के बाद पेड़ से टकराकर पलट गयी। इस हादसे में जीप में सवार 11 बारातियों में 2 की जहां घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, वही एक अन्य युवक ने अस्पताल में ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया, वही इस सड़क दुर्घटना में 6 बारातियों को गंभीर चोट आई है।

पूरा घटनाक्रम दरभा थाना क्षेत्र के ग्राम कोयपाल चौके पास की बताई जा रही है। दरभा पुलिस ने बताया कि रविार की शाम ग्राम चंदरगिरी से देउर गांव बारात आई थी। देर रात विवाह समारोह में शामिल होकर रात करीब ढाई बजें बारातियों की गाड़ी वापस चंदरगिरी लौट रही थी। विवाह समारोह में जीप के चालक ने छक्कर शराब का सेवन कर लिया था। समारोह से लौटने के दौरान 11 बारातियों को लेकर लौट रही तेज रफ्तार जीप ग्राम कोयपाल के समीप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे माईट स्टोन से टकरा गयी, चालक गाड़ी पर नियंत्रण कर पाता इतने में तेज रफ्तार जीत सड़क किनारे आम में पेड़ से टकराकर पलट गयी।

पेड़ से तेज रफ्तार जीप के हुए जबरदस्त भिड़त में जीप में सवार 17 साल के विनोद कश्यप और 22 साल के शंकर नाग की मौके पर ही मौत हो गयी, वही गंभीर रूप से घायल 23 साल के तुलसी नाग ने अस्पताल में ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि जीप में सवाद 6 अन्य लोगों को गंभीर चोट आने पर उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरभा पुलिस की माने तो घटना के बाद जीप का आरोपी चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने इस घटना में अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Back to top button