क्राइम

CG : स्कूली बच्चों से भरी वैन बिजली के खंबे से टकराई, दुर्घटना के बाद मची चीख-पुकार, 7 बच्चे घायल,वैन चला रहा था……

कोरबा 13 अप्रैल 2024। कोरबा में स्कूली बच्चों से भरी वैन बिजली के पोल से टकरा गयी। बताया जा रहा है कि दुर्घटना के वक्त दर्जन भर स्कूली बच्चे सवार थे, जिनमें 7 बच्चों को गंभीर चोट आयी है। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी की स्थिति निर्मित हो गयी थी। आनन फानन में वैन में फंसे बच्चों को बाहर निकालकर तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के बाद सभी बच्चों की हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है।

जानकारी के मुताबिक घटना दीपका थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि दीपका के सेंट थामस पब्लिक स्कूल में आज दोपहर छुट्टी होने के बाद स्कूल वैन बच्चों को घर छोड़ने जा रही थी। इसी दौरान चालक का वैन से नियंत्रण हट गया और तेज रफ्तार वैन सड़क किनारे बिजली खम्भे में जा टकराई। इस हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्त वैन को एक नाबालिग चला रहा था और मोबाइल से बात करने के कारण ये हादसा घटित हुआ। हादसे में कई बच्चों को चोट लगी हैं। बच्चों की चिखपुकार सुनकर राहगीरों की भीड़ मौके पर जुट गयी ।

तत्काल स्थानीय लोगों की मदद से घायल बच्चों को वैन से बाहर निकाला गया। उधर इस घटना की जानकारी मिलते ही दीपका पुलिस मौके पर पहुंची गयी। पुलिस की मदद से सभी घायल बच्चों को दीपका के स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों द्वारा घायल बच्चों की हालत खतरे से बाहर बताया जा रहा है। पुलिस ने इस दुर्घटना पर प्राथमिकी दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि नाबालिक युवक द्वारा लापरवाही पूर्वक वैन चलाने के कारण हुए इस हादसे पर पुलिस जल्द ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

 

 

 

Back to top button