क्राइम

CG: शर्मनाक- पिता ने मासूम बेटी के साथ की हैवानियत,नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, बेटी और पत्नी को दी जान से माने की धमकी

बलौदाबाजार 15 सितंबर 2023। बलौदाबाजार जिला में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है। यहां एक शराबी पिता ने अपनी 9 साल की बेटी के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि पीड़ित बच्चीं के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने पत्नी और बेटी को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी थी। इस घटना से दहशत में आये पीड़ित महिला और उसकी बेटी ने करीब 4 महीने बाद घटना की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराया है। पुलिस में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार है, जिसकी सरगर्मी से पुलिस तलाश कर रही है।

बाप-बेटी के रिश्तों को शर्मसार करने की ये घटना बलौदाबाजार जिला के भाटापारा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक भाटापारा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 9 साल की मासूम बच्चीं के साथ उसी के कलयुगी पिता ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी शख्स ने सबसे पहली बार 26 अप्रैल को अपनी बेटी के साथ रेप किया था। इसके बाद बेटी को डरा-धमकाकर उसने एक-दो बार और उसके साथ रेप किया गया। इस घटना से पीड़ित बच्चीं ने जब पिता की करतूत अपनी मां से बतायी, तो उसके होश उड़ गये। आरोपी की पत्नी द्वारा जब इस बात का विरोध किया गया, तो आरोपी ने अपनी पत्नी और पीड़ित बेटी दोनों की हत्या करने की धमकी दे दिया गया।

पुलिस की माने तो आरोपी की धमकी से दहशत में आयी मां-बेटी ने करीब 4 महीने तक किसी के सामने मुंह तक नही खोला। इसके बाद पति की प्रताड़ना और धमकियों से तंग आकर आरोपी की पत्नी ने अपने पिता को इस घटना की जानकारी दी गयी। जिसके बाद परिवार वालों की समझाईश के बाद महिला ने पीड़ित बेटी के साथ भाटापारा थाना पहुंचकर इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराया गया। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स फरार है, जिसकी पतासाजी कर पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए छापामार कार्रवाई कर रही है।

Back to top button