क्राइमटॉप स्टोरीज़

गार्ड की फिर दबंगई , मरीज के परिजन को गार्ड ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा…

पटना6 अक्टूबर 2023| अस्पताल में अक्सर परिजन, गार्ड या डॉक्टर के बीच मारपीट की खबर सामने आती रहती है. पटना एम्स से भी एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई है. सोशल मीडिया पर पटना एम्स के परिसर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ गार्ड एक युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीट रहे हैं. वीडियो एम्स के इमरजेंसी वार्ड के सामने का है. वीडियो बनाने वाला युवक कह रहा है कि सर मत मारिए… मत मारिए और अंत में वह कहता है कि मार दिए आप लोग. इस दौरान गार्ड गाली-गलौज भी करते हैं.

वीडियो वायरल होने के बाद पटना एम्स प्रशासन भी हरकत में आ गया. पटना एम्स के कार्यकारी निदेशक के द्वारा लेटर जारी कर बताया गया है कि वीडियो में युवक के मरने की बात कही जा रही है, यह पूरी तरह गलत है. जो वीडियो है वह चार अक्टूबर बुधवार की देर रात करीब 10:30 बजे का है. एक एंबुलेंस पर चार से पांच लोग एक मरीज को लेकर पहुंचे थे जो कैंसर पीड़ित था. उनकी हालत काफी नाजुक थी. उन्हें वेंटीलेटर पर रखना जरूरी था, लेकिन एम्स में वेंटिलेटर फुल था.

इस वीडियो को देखने के बाद साफ पता चल रहा है एम्स में किस तरह सुरक्षा कर्मियों की दबंगई चलती है. हालांकि इस मामले में पीड़ित और एम्स प्रशासन की तरफ से अब तक थाने में किसी प्रकार का आवेदन नहीं दिया गया है लेकिन, एम्स प्रशासन ने इस वीडियो की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है और दोषियों पर कार्रवाई होगी. बहरहाल गार्ड ने जिस व्यक्ति की पिटाई की है वह बुरी तरह घायल हालत है और किसी निजी अस्पताल में भर्ती है. 

Back to top button