क्राइम

CG : ससुर-दामाद की मौत- सड़क दुर्घटना में ससुर-दामाद की दर्दनाक मौत,हादसे के बाद आरोपी चालक हुआ फरार

बलौदाबाजार 23 नवंबर 2023। बलौदाबाजार जिला में सड़क दुर्घटना में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गया। बताया जा रहा है कि मृतक रिश्ते में ससुर-दामाम थे। मृतक दामाद अपनी पत्नी और बच्चों के साथ ससुराल में एक श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचा था। जहां गुरूवार को ससुर-दामाद को तेज रफ्तार पिकअप ने चपेट में लेकर जोरदार टक्कर मार दी। इस भीषण हादसे में गंभीर रूप से घायल दोनों लोगों की मौत हो गयी,वही दुर्घटना के बाद आरोपी चालक मौके पर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

सड़क दुर्घटना का ये मामला खरोरा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक गौकरण साहू अपनी पत्नी और बच्चे के साथ ससुराल श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचा हुआ था। गुरुवार को गौकरण अपने ससुर रामसिंग साहू के साथ बाइक में सवार होकर आरंग से मुड़पार संडी की ओर जा रहे थे। तभी रायपुर की ओर जा रही तेज रफ्तार पिकअप ने खोरसी गांव के पास बाइक को चपेट में लेकर जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि बाइक सीधे पिकअप के नीचे जा घुसी।

इस हादसे में ससुर रामसिंग उर्फ मन्नू साहू की जहां घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दामाद गौकरण साहू को गंभीर चोट आने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। उधर घटना के बाद आरोपी पिकअप का चालक घटनास्थल पर ही गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। खरोरा पुलिस ने पिकअप को जब्त कर लिया है। शव का पोस्टमॉर्टम के बाद दोनों शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Back to top button