क्राइम

CG – 5 की मौत- बस और आटो की भिड़ंत में 4 की दर्दनाक मौत, छोटा हाथी ने बाईक सवार का चपेट में लिया, मौके पर कोटवार की मौत, एक की हालत गंभीर…..

 

कोरिया 22 दिसंबर 2021- कोरिया और मुंगेली जिला में हुए दो सड़क दुर्घटनाओं में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी है, वहीं एक घायल शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है। पहली घटना कोरिया जिला की है। यहां मंगलवार की रात चर्चा थाना क्षेत्र के शिवपुर निवासी कपिल देव सिंह, दिनेश राजवाड़े, राजकुमार सिंह और मनोज टोप्पो आटो में सवार होकर घर लौट रहे थे,तभी मनेंद्रगढ़ से रांची यात्रियों को लेकर जा रही बस के ड्राइवर ने लापरवाही पूर्वक बस चलाते हुए आटों रिक्शा को चपेट में ले लिया।

दोनों वाहनों के बीच हुए जबरदस्त भिड़ंत में आटो का चालक सहित सभी चार युवक बुरी तरह से जख्मी हो गये। आनन-फानन में सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां तीन युवकों की उपचार के दौरान मौत हो गयी, वही एक अन्य युवक ने देर रात ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया। चरचा थाना क्षेत्र में हुए इस सड़क दुर्घटना में 4 युवकों की मौत पर पुलिस ने बस चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

वही दूसरी घटना आज बुधवार दोपहर मुंगेली जिला में घटित हुई। यहां तेज रफ्तार छोटा हाथी और बाईके के बीच भिड़त हो गया। कोतवाली थानांतर्गत गिधा बाईपास मार्ग में हुए इस दुर्घटना में बाईक सवार 2 लोगों में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गयी है, वही दूसरे युवक को चिंताजनक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना में मृत शख्स की पहचान सरगांव के कोटवार के रूप में किया गया है। कोतवाली पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर आरोपी चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे में हुए 2 सड़क दुर्घटना में अब तक 5 लोगों की मौत हो गयी है, जबकि एक युवक की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। कोरिया जिला में हुए सड़क हादसे में मृतक सभी युवक एक ही गांव के रहने वाले है। घटना की जानकारी के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है।

Back to top button