क्राइमहेडलाइन

“मैं खुशी को मार दिया, अब खुद को मार रहा”…गर्लफ्रेंड को मारने के बाद तमंचा लेकर सरफिरे आशिक ने किया फेसबुक लाइव..बीच सड़क पर छात्रा को मारी थी 3 गोलियां

रांची 14 मई 2023। छात्रा निवेदिता नयन की हत्या के 24 घंटे बाद उसके बॉयफ्रेंड अंकित अहीर ने भी खुदकुशी कर ली मौत के पहले सरफिरे आशिक का फेसबुक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अंकित कह रहा है… “मैं खुशी को मार दिया हूं, अब खुद को मार रहा हूं. हम लोकेशन भेज दिए हैं. मेरा 87 वाला नंबर चालू है. और आप लोग इस पर कॉल कर सकते हैं. अपना अनुराधा दीदी को अपना लोकेशन भेज दिए हैं, करेंट लोकेशन. खुशी को मार दिए हैं, अब उसी के पास जा रहे हैं. बाय-बाय…”

निवेदिता रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित पटेल चौक के पास हॉस्टल में रहती थी. अंकित ने उसे शुक्रवार की शाम को उस वक्त 3 गोलियां मारी थीं, जब वह अपनी सहेली श्रृष्टि कुमारी के साथ हरमू बाजार में नाश्ता करने के लिए गई थी. शाम 6.15 बजे वह नाश्ता करने के बाद हॉस्टल लौट रही थी.

हॉस्टल से 50 मीटर की दूर पर जब वह पहुंची, उसी दौरान अपराधी अंकित कुमार उसके पास पहुंचा. उसने निवेदिता से पूछा कि मुझसे बात क्यों नहीं कर रही हो. निवेदिता ने उसकी बात का कोई जवाब नहीं दिया. इसी दौरान अंकित ने निवेदिता को तीन गोली मार दी. एक गोली निवेदिता की आंख में लगी, जबकि दो गोली छाती में लगी. वहीं, गोली छिटकने से उसकी सहेली श्रृष्टि भी घायल होकर सड़क पर गिर गई थी.

निवेदिता नयन की हत्या के बाद अंकित भाग रहा था ताकि वह पुलिस से बच सके. इस दौरान, शनिवार को अंकित के परिजनों को जानकारी मिली कि अंकित ने सदर थाने क्षेत्र में स्थित एक मकान में खुदकुशी की है. जानकारी प्राप्त होने पर पुलिस ने तत्काल उसके मोबाइल लोकेशन की ट्रेसिंग की और उसके मकान पर पहुंची, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

 पुलिस शुक्रवार शाम से ही अंकित की गिरफ्तारी के लिए निरंतर छापामारी अभियान चला रही थी. सभी बस स्टैंड और रेलवे स्टेशनों पर नजर रखी जा रही थी. अंकित ने शुक्रवार को शाम ढलते ही निवेदिता को गोली मारकर हत्या कर दी थी और दूसरे दिन, शनिवार को शाम ढलते ही वह खुदकुशी कर ली. उसका बैग घटनास्थल पर ही मिला.

निवेदिता और अंकित, दोनों बिहार के नवादा जिले के रहने वाले थे. अंकित अहीर और निवेदिता नयन अच्छे दोस्त थे. कहा जा रहा है कि अंकित, निवेदिता पर जान छिड़कता था. लेकिन किसी कारण से निवेदिता उससे दो महीने से नाराज थी. फिर अंकित ने शुक्रवार को उसे गोली मार दी. फेसबुक लाइव में अंकित अपने हाथ में रिवॉल्वर लेकर बता रहा है- ‘मैंने खुशी को मार दिया है, अब मैं खुद अपने आप को मार रहा हूं… हम लोकेशन भेज दिए हैं, हमारा 87 वाला नंबर चालू है, आप लोग इस पर कॉल सकते हैं, लोकेशन दीदी को भेज दिए हैं। खुशी को मार दिए है, अब मैं उसके पास जा रहा हूं… बाई-बाई.’

Back to top button