क्राइम

डिलीवरी वाले ने फटा नोट लेने से किया मना, तो मार दी गोली,….

उत्तर प्रदेश 28 अगस्त 2022 : उत्तर प्रदेश से एक खबर सामने आ रही है, जहाँ पर फ़ूड डिलीवरी करने वाले को यौवन ने गोली मर दी। गोली मरने का कारन बस इतना बताया जा रहा है की डिलीवरी वालो ने फटा नोट लेन से मना कर दिया। उत्तर प्रदेश में पिज्जा डिलीवरी करने वाले 21 वर्षीय एक युवक को दो लोगों ने उस समय गोली मार दी, जब उसने भुगतान के रूप में 200 रुपये का फटा नोट लेने से मना कर दिया। पीड़ित सचिन कश्यप को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें बरेली के एक विशेष चिकित्सा केंद्र ले जाया गया। उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

रात 11 बजे जब आउटलेट बंद होने वाला था, तब नदीम(27) ने फोन पर पिज्जा ऑर्डर किया था। रात करीब साढ़े 11 बजे सचिन और उनके साथी ऋतिक कुमार ने खाना पहुंचाया और पैसे लेकर निकल गए। उसके बाद सहकर्मी 200 रुपये के नोट के साथ एक कोल्ड ड्रिंक खरीदने गए। हालांकि, दुकानदार ने उन्हें बताया कि यह फटा हुआ है और इसे लेने से इनकार कर दिया। दोनों तुरंत वापस गए, नदीम का दरवाजा खटखटाया और उससे नोट बदलने का अनुरोध किया। लेकिन नदीम नाराज हो गया और गाली-गलौच करने लगा। कहासुनी सुनते ही उसका भाई नईम (29) बाहर आया और कथित तौर पर सचिन को देसी पिस्तौल से गोली मार दी।

गोली की आवाज सुनकर पड़ोसी ने पुलिस को सूचना दी, सदर बाजार के एसएचओ अमित पांडे ने कहा, “आरोपी भाइयों को पकड़ने के लिए कई टीमों को इलाके में तैनात किया गया था। हमने उनके पास से दो देशी पिस्तौल और कई गोलियां बरामद की हैं। हमने उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा 5/25 के साथ भारतीय दंड संहिता की धारा 307 और 504 के तहत मामला दर्ज किया है। दोनों को गुरुवार को जेल भेज दिया गया।”

Back to top button