क्राइम

CG NEWS : 2 की मौत-ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार 3 को कुचला, 2 सहेलियों की मौके पर हुई दर्दनाक मौत,एक की हालत गंभीर

धमतरी 26 सितंबर 2022। धमतरी जिला में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार 2 लड़कियों को चपेट में लेकर कुचल दिया। इस दर्दनाक सड़क दुर्घटना में ट्रैक्टर के पहियों के नीचे आई दोनों लड़कियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वही घटना के बाद आरोपी ट्रैक्टर का चालक मौके से फरार हो गया।

पूरा घटनाक्रम धमतरी जिला के मगरडोल थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा हैं कि आज देर शाम के वक्त मगरडोल विकासखंड के खैरझिटी बेलोदी नहर के पास ये हादसा हुआ। बताया जा रहा हैं कि क्षमा निषाद और भारती पटेल एक साथ फार्मा कंपनी में काम करती थी। दोनों सहेलिया अपने एक अन्य साथी के साथ स्कूटी से दवा का आर्डर लेने मगरडोल की ओर रवाना हुए थे। इसी दौरान बीच रास्ते में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार तीनों लोगों को चपेट में लेकर कुचल दिया।

इस दुर्घटना में जहां ट्रैक्टर की टक्कर से स्कूटी चला रहा युवक बुरी तरह से घायल हो गया। वही स्कूटी में सवार क्षमा निषाद और भारती पटेल ट्रैक्टर के पहिये की चपेट में आ गये। इस दर्दनाक हादसे में दोनों लड़कियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि घायल युवक को चिंताजनक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। घटना की जानकारी के बाद मगरडोल पुलिस ने इस दुर्घटना पर अपराध दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी हैं।

Back to top button