क्राइम

बूथ अध्यक्ष समेत 3 की मौत : सांसद की सभा के पहले हुआ बम विस्फोट… तीन की मौत के बाद मचा हड़कंप

कोलकाता 3 दिसंबर 2022। पश्चिम बंगाल के कांथी में तृणमूल कांग्रेस सांसद अभिषेक बनर्जी की सभा से पहले धमाके में तीन लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि कांथी के भूपतिनगर थाना इलाके में एक टीएमसी नेता के घर पर देसी बम बनाया जा रहा था। घटना की जानकारी मिलने पर भूपतिनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। देसी बम धमाके में दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Blast at the residence of TMC booth president in Purba Medinipur | Two bodies recovered from the spot & they are yet to be identified: OC (Officer-in-Charge) Bhupati Nagar Kajal Datta— ANI (@ANI) December 3, 2022

एएनआई के अनुसार पुर्व मेदिनीपुर सीमा के भूपति नगर थाने के अर्जुन नगर इलाके में तृणमूल कांग्रेस के बूथ अध्यक्ष राजकुमार मन्ना के घर में शुक्रवार रात विस्फोट हुआ. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गयी है. भूपति नगर की ऑफिसर इंचार्ज काजल दत्ता ने इसकी पुष्टि की है.

 सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, लेकिन दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना शुक्रवार रात करीब साढ़े 10 बजे थाना क्षेत्र के अर्जुन नगर ग्राम पंचायत के नरयाबिला गांव की है. मरने वालों में राजकुमार मन्ना, उनका भाई देवकुमार मन्ना और विश्वजीत गायेन हैं. राजकुमार मन्ना इलाके के तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष के तौर पर जाने जाते थे. तृणमूल नेता के भाई देवकुमार गायेन हैं. हादसे की जांच की जा रही है.

Back to top button