क्राइम

CG NEWS : बदमाशों ने युवक पर तलवार से किया जानलेवा हमला,अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम,पुराने विवाद को लेकर दोस्तों ने ही कर दी हत्या,पुलिस ने 3 को किया अरेस्ट

दुर्ग 9 अक्टूबर 2022। दुर्ग जिला में तीन युवकों ने अपने ही दोस्त पर पुराने विवाद को लेकर तलवार से जानलेवा हमला कर हत्या कर दी। बताया जा रहा हैं पीड़ित युवक चिल्लाता रहा है, लेकिन तीनों युवक उस पर तलवार से ताबड़तोड़ हमला करते रहे। इस घटना में गंभीर रूप से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। वही इस घटना के बाद पुलिस ने इस वारदात में शामिल एक नाबालिग सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा घटनाक्रम दुर्ग जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि दुर्ग के राजीव नगर तुलाराम चंद्राकर का परिवार निवास करता हैं। उनका 26 साल का बेटा विजय चंद्राकर 8 अक्टूबर की देर रात 11 बजे स्कूटी से अपने घर जा रहा था। इसी दौरान परमेश्वरी स्कूल के पास उसे तीन लड़कों ने रोक लिया। इसमें सागर गुप्ता और शंकर साहू सहित एक नाबालिग लड़का शामिल है। तीनों ने पुराने विवाद व पैसे के लेन देन को लेकर विजय से विवाद करना शुरू कर दिया।

इससे पहले विजय कुछ समझ पाता तीनों ने डंडा, राड और तलवार से उस पर जानलेवा हमला कर दिया। विजय जान बचाने के लिए चिल्लाता रहा, लेकिन तीनों युवको को उस पर तरस हीं आई। इसके बाद आरोपियों ने घायल युवक पर तलवार से कई बार जानलेवा हमला करने के बाद मौके से फरार हो गये। उधर घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और देर रात घायल विजय चंद्राकर को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। बताया जा रहा है कि इस घटना में पुलिस की गंभीर लापरवाही सामने आयी हैं। विजय चंद्राकर को 8 अक्टूबर की रात बेरहमी से मारा गया था। इसके बाद भी पुलिस आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी के बजाये, इस पूरे मामले को महज मारपीट की घटना मानकर हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई थी। जब युवक की मौत हो गई, तब पुलिस ऐक्शन में आई। इसके बाद तुरंत हत्या का मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को भागने से पहले ही हिरासत में लिया गया।

Back to top button