क्राइम

मौत : गुस्से में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की कर दी हत्या,प्रेशर कुकर से किया था वार…

कर्नाटक28 अगस्त 2023| प्रेशर कुकर से किया सिर पर वार, इन पार्टनर ने किया प्रेमिका का खून, बस इस बात पर आया गुस्‍सा  ।  देश में लिव-इन पार्टनरों की हत्या का सिलसिला रुक नहीं रहा है। एक बार फिर एक लिव इन में रह रही महिला को उसके प्रेमी ने मौत के घाट उतार दिया। घटना बंगलूरू के न्यू माइको लेआउट की है। यहां, शनिवार को एक शख्स ने शक के चलते अपनी प्रेमिका की कुकर मारकर हत्या कर दी। हालांकि, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला?

बेगुर पुलिस के मुताबिक, वैष्णव नामक एक 24 वर्षीय व्यक्ति को पुलिस ने अपने ही लिव-इन-पार्टनर देवी की हत्या के आरोप में गिफ्तार किया है। मृतका की उम्र 24 साल थी। आरोपी ने महिला के सिर पर प्रेशर कुकर से जोरदार हमला कर दिया जिस कारण उस महिला की मृत्यु हो गई। ये मामला माइको लेआउट पुलिस थाने का है। आरोपी और मृतका दोनों ही केरल के रहने वाले हैं और यहां साथ में पढ़ाई कर रहे थे।

प्रेशर कुकर से मारने का प्‍लान बनाया

उसने महिला को मारने के लिए पहले चावल से भरा कुकर खाली किया। बाद में उसी से शाम करीब चार बजे से साढ़े चार बजे के बीच देवा के सिर पर वार कर दिए। आरोपी ने एक बार नहीं, बल्कि तीन वार उसके सिर पर कुकर से वार किया, जिससे देवा को कई चोंटें आईं और उसकी मौके पर मौत हो गई।

साउथ-ईस्ट डिवीजन के DCP ने दी जानकारी

DCP सी.के. बाबा ने बताया कि, ‘दोनों लिव-इन में रहते थे। ये दोनों केरल के रहने वाले हैं। आरोपी को महिला पर किसी बात को लेकर संदेह था। इस कारण इन दोनों के बीच अकसर झगड़ा हुआ करता था। कल भी इन दोनों के बीच झगड़ा हुआ। जिसके बाद आरोपी ने महिला के सिर पर प्रेशर कुकर से हमला कर दिया। हमने IPC की धारा 302 के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है।’

Back to top button