क्राइम

CG – गैस कटर से ATM काटने के दौरान लग गयी आग, ATM में रखे लाखों रूपये जलकर हुए खाक, चोरो के नापाक हरकत से पुलिस हलाकान

कांकेर 21 मार्च 2022 । कांकेर में शातिर चोरो ने गैस कटर से ATM काटकर पैसो की चोरी करने का असफल प्रयास किया है। गैर कटर से एटीएम का चैंबर काटने के दौरान ही अचानक आग लग गई, जिससे अंदर रखे करीब 15 लाख रुपए जलकर खाक हो गए। वही एटीएम में आग लगते ही शातिर बदमाश मौके से फरार हो गये।

पूरा घटनाक्रम पंखाजूर क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि होलिका दहन की देर रात सफेद कार में कुछ लोग नगर पंचायत के पास लगे एसबीआई के एटीएम में पहुंचे। इस बूथ में दो एटीएम लगे हुए हैं, लेकिन सुरक्षा के नाम पर कोई पुख्ता इंतजाम नहीं थे। जिसका फायदा उठाते हुए शातिर चोरों ने बूथ के सामने ही अपनी कार खड़ी की और फिर शटर गिरा दिया। चोरों ने दोनों एटीएम में तोड़-फोड़ कर ऊपर का कवर हटा कर गैस कटर से एक एटीएम को काटना शुरू किया।

इसी दौरान एटीएम मशीन में आग लग गई। आग लगते ही चोर हड़बड़ा गये और मौके से फरार हो गये। उधर एटीएम के शटर की आवाज सूनकर आसपास रहने वाले लोग बाहर निकलर देखे तो उन्हे एटीएम में आग लगने की जानकारी मिली। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी पहुंची तो एटीएम जल रहा था। जिसे तत्काल रेत डालकर आग बुझाने का काम किया गया।

पुलिस ने जब घटना की जानकारी बैंक कर्मचारियों को दी तो उनके भी होश उड़ गये। इसके बाद सुरक्षित दूसरे एटीएम को बैंक स्टाफ निकाल कर साथ ले गए। बैंक अधिकारियों की माने तो एटीएम में 15 लाख रुपए होने का अनुमान था, जो कि आगजनी की घटना में जलकर खाक हो गया। फिलहाल पुलिस ने इस घटना पर अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर सीसीटीवी की मदद से चोरो का सुराग जुटाने का प्रयास कर रही है।

Back to top button