क्राइम

CG: मासूम से पटवारी ने की हैवानियत : मजदूरी देने के बहाने बुलाकर किया रेप,मुंह खोलने पर दी जान से मारने की धमकी

रायपुर 16 अगस्त 2023। राजधानी रायपुर में एक नाबालिग बच्चीं के साथ हैवानियत का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। यहां एक पटवारी ने नाबालिग बच्चीं से पहले तो अपने खेत में काम कराया गया। इसके बाद मजदूरी देने के नाम पर बच्चीं के साथ हैवानियत करते हुए दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। पीड़ित बच्चीं की माने तो आरोपी पटवारी ने घटना के बाद उसे धमकी भी दी थी। लेकिन बच्चीं ने सच्चाई परिजनों को बता दी, जिसके बाद पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने के बाद आरोपी पटवारी फरार हो गया।

नाबालिग बच्चीं से दुष्कर्म का ये मामला रायपुर के धरसींवा थानांतर्गत सिलियारी चौकी क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक सिलियारी के पास ग्राम मलौद में पटवारी राम अवतार लहरी पोस्टेड है। बताया जा रहा हैं कि पटवारी ने गांव में रहने वाली नाबालिग बच्चीं से अपने खेत में काम करवाया था। 12 अगस्त की शाम 6 पटवारी ने मजदूरी देने के नाम पर लड़की को अपने घर पर बुलाया। 16 वर्षीय किशोरी जैसे ही पटवारी के घर पर अपनी मजदूरी लेने पहुंची, वो उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा।पीड़िता ने शोर मचाना शुरू किया, लेकिन आसपास कोई भी मौजूद नही था।

जिसका फायदा उठाते हुए पटवारी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के बाद किसी से भी घटना का जिक्र करने पर जान से मारने की धमकी दे दी। इस घटना के बाद डरी-सहमी किशोरी किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को मामले की जानकारी दी। पीड़ित बच्चीं के इस खुलासे के बाद परिजन तुरंत नाबालिग के साथ सिलियारी चौकी पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस में अपराध दर्ज होने की जानकारी मिलते ही आरोपी पटवारी फरार हो गया। धरसींवा ने आरोपी पटवारी राम अवतार लहरी के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सों एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर उसकी सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी हैं।

Back to top button