क्राइम

CG : गणेश विसर्जन में सरेराह चाकू गोदकर युवक की हत्या,दो गुटों में मारपीट के बाद किया जानलेवा हमला,एक की हालत गंभीर, 2 गिरफ्तार

कोरबा 29 सितंबर 2023। कोरबा में गणेश विसर्जन के दौरान सरेराह युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी। बताया जा रहा है कि विसर्जन कार्यक्रम के दौरान बीच रास्त में ही दो गुटों के बीच डांस करने के दौरान अचानक मारपीट हो गया। इस दौरान एक दो युवकों पर आरोपियों ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया गया। इस घटना में एक नाबालिग लड़के की जहां मौके पर ही मौत हो गयी, वही एक अन्य की हालत गंभीर बतायी जा रही है। हत्या की इस वारदात के बाद पुलिस ने वारदात में शामिल 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक हत्या की ये वारदात सीएसईबी पुलिस चैकी अंतर्गत बरपारा कोहड़िया क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि गुरूवार की शाम कोहड़िया स्थित नहर के बस्ती के लोग गणेश विसर्जन करने जा रहे थे। विर्सजन कार्यक्रम के दौरान ही अचानक दो गुटो में मारपीट शुरू हो गया। मारपीट की इस घटना में देखते ही देखते बदमाश युवको ने 16 वर्षीय हरीश राव और उसके एक अन्य साथी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। इस घटना में हरीश राव को गंभीर चोट लगने के बाद ज्यादा खून बह जाने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। वही हरीश के साथी को गंभीर हालत में मेडिकल काॅलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो दिनदहाड़े इस हत्याकांड में आरोपी युवको ने हमला के दौरान हरीश पर करीब 6 से 8 बार चाकू से ताबड़तोड़ जानलेवा हमला किया गया था, जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंचे कोतवाली थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घटनाक्रम की जानकारी लेने के बाद 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इस वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की भी पहचान की जा रही है। पुलिस ने इस वारदात पर हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर उनकी गिरफ्तारी शुरू कर दी है।

Back to top button