क्राइम

CG: कांस्टेबल की मौत – सड़क दुर्घटना में कोतवाली थाना के कांस्टेबल की दर्दनाक मौत, वारंट तामिल कर लौटन के दौरान हुआ हादसा…

बेमेतरा/कर्वधा 27 मार्च 2022 । वारंट तामिल कर वापस थाना लौट रहे एक पुलिस कांस्टेबल की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गयी है। कर्वधा-बेमेतरा मार्ग पर हुए इस सड़क हादसे में अज्ञात भारी वाहन से टक्कर के बाद कांस्टेबल की कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई, इस हादसे में जहां पुलिस जवान की मौके पर ही मौत हो गयी, वही आरोपी चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया।

पूरा घटनाक्रम कर्वधा जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि बेमेतरा जिला के सिटी कोतवाली में कांस्टेबल राजकुमार भास्कर की पोस्टिंग थी। मूलतः कर्वधा जिला के ओड़िया कला गांव का रहने वाला राजकुमार बेमेतरा में ही रहकर डयूटी करता था। बेमेतरा थाना प्रभारी ने बताया कि एक दिन पहले उसे वारंट तामिली के शासकीय कार्य से कर्वधा भेजा गया था। कर्वधा में वारंट तामिल कर राजकुमार अपने रिश्तेदार की वेन्यू कार से शनिवार की रात वापस बेमेतरा लौट रहा था।

तभी मगरदा गांव के पास कांस्टेबल की कार को अज्ञात भारी वाहन के टक्कर मार दी, ठोकर लगने के बाद अनियंत्रित कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गयी। दुर्घटना के वक्त कार राजकुमार भास्कर ही चला रहा था, जिसे इस दुर्घटना में गंभीर चोट आयी, वही घटना के वक्त कार में राजकुमार के अलावा कोई नही था, जिससे उसे समय पर मदद नही मिल सका और उपचार के अभाव में गंभीर रूप से घायल पुलिस जवान की दर्दनाक मौत हो गयी। उधर घटना की जानकारी मिलते ही कर्वधा पुलिस ने इस दुर्घटना में अपराध दर्ज कर दुर्घटना को अंजाम देने वाले फरार वाहन की पतासाजी शुरू कर दी है।

Back to top button