क्राइम

CG: इंस्टाग्राम में पहले की दोस्ती…..फिर नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप, पीड़ित लड़की की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी का किया अरेस्ट

कोरबा 6 जनवरी 2023। कोरबा जिला में अनजान युवक से इंस्टाग्राम करना एक युवती को भारी पड़ गया। इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद युवक ने लड़की को झांसे में ले लिया और घर छोड़ने के बहाने उसे नशीली दवा पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। पीड़ित लड़की की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

युवती के साथ दुष्कर्म का ये मामला उरगा थाना क्षेत्र का है। पीड़ित लड़की ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसका इंस्टाग्राम पर आरोपी युवक से पहचान हुई थी। फिर धीरे-धीरे बातचीत होने के बाद पहचान दोस्ती और फिर प्यार में तब्दील हो गया। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने प्यार के झांसे में फंसाकर अक्सर उसे बुलाया था। इसी दौरान आरोपी ने युवती को शादी का झांसा दिया। इसके बाद युवती को घर तक छोड़ देने की बात कहकर कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया।

जिसके बाद आरोपी ने लबेद के जंगल में ले जाकर युवती के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया। जब युवती ने इसका विरोध किया, तब आरोपी ने शादी करने की बात कहकर एक बार फिर लड़की को झांसे में ले लिया गया। लेकिन काफी दिनों तक शादी के नाम से टालमटोल करने पर पीड़िता ने आरोपी के घर जाकर शादी करने के लिए दबाव बनाया। दबाव बनाने पर आरोपी ने 1 महीने के अंदर शादी करने की बात कही। लेकिन बाद में वह फिर से मुकर गया। जिसके बाद पीड़िता ने उरगा थाना में मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Back to top button