क्राइम

गैंग रेप- नौकरी के लिए आई युवती से गैंगरेप, घटना के बाद बदमाशों ने लड़की का हाथ बांधकर होटल की खिड़की से नीचे फेंका

 

जयपुर 13 फरवरी 2022 । दिल्ली से राजस्थान नौकरी के लिए गई एक युवती के साथ दरिंदगी करते हुए गैंगरेप की घटना को अंजाम दिये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपियों ने रेप की वारदात के बाद पीड़ित लड़की का हाथ बांधकर होटल की खिड़की से बाहर फेंक कर जान से मारने की भी कोशिश की गयी।

पूरा घटनाक्रम राजस्थान के चुरू शहर का बताया जा रहा है। पीड़ित युवती के मुताबिक वह आरोपियों में से एक शख्स ने उसे नौकरी की पेशकश की थी। जिसके बाद नौकरी पाने के लिए वह दिल्ली से शुक्रवार को चुरू आई थी। जहां आरोपियों से मुलाकात होने के बाद उसे रेल्वे स्टेशन के समीप ही एक होटल के कमरे में इंटरव्यू के नाम पर ले गये। होटल के कमरे में पहुंचते ही आरोपियों ने युवती के साथ जबरन गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे दिया गया। पीड़ित लड़की संभल पाती इतने में हैवान बने चारों लड़को ने उसका हाथ बांधने के बाद होटल के फर्स्ट फ्लोर के कमरे की खिड़की से नीचे फेंक दिया गया।

पीड़िता की शिकायत के मुताबिक आरोपी देवेंद्र सिंह और विक्रम सिंह ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद उसके हाथ रस्सी से बांधकर उसे होटल के कमरे की खिड़की से बाहर फेंक दिया गया। DSP ममता सारस्वत ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण शुक्रवार को ही किया गया, जिसके बाद इस घटना में शामिल आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म एवं मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। वही इस पूरे घटनाक्रम में शामिल दो अन्य आरोपियों की पहचान भवानी सिंह और सुनील राजपूत के रूप में हुई है। पुलिस ने सभी 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

Back to top button