क्राइम

सुहागरात का VIDEO वायरल करने की धमकी : लड़के ने खुद को IAS बताकर, तो शादीशुदा महिला ने सिंगल बताकर कर ली शादी….फेसबुक पर गोलमाल वाला प्यार, फिर हुई शादी….अब मामला कोर्ट में

भोपाल 14 जनवरी 2022। भोपाल में फर्जीवाड़े का एक अजीबोगरीब मामला आया है। लड़का-लड़की दोनों ने एक-दूसरे से झूठ बोलकर शादी कर ली और अब मामला कोर्ट में पहुंच गया है। लड़की भोपाल की रहने वाली है, जबकि लड़का गुजरात का रहने वाला है। शिकायत है कि भोपाल की नर्स ने शादीशुदा और एक बच्चे की मां होने के बावजूद खुद को सिंगल बताते हुए शादी की, तो वहीं लड़का ने खुद को IAS बताकर शादी रचा ली।

इधर, लड़का-लड़की दोनों का राज खुला तो लड़की ने लड़के पर फ्राड का आरोप लगाते हुए जेल भेजवा दिया। इधर पति जब जेल से बाहर निकला तो उसने तालाक की अर्जी दाखिल कर दी। आरोप है कि महिला ने सुहागरात का वीडियो वायरल कर देने की धमकी देते हुए लड़के का पासबुक और दस्तावेज छिन लिये। 10 लाख की डिमांड कर दी। इस मामले में नर्स समेत 6 लोगों पर एफआईआर दर्ज किया गया है।

बड़ोदरा के नवीन की भोपाल की रानी रैकवार से 2018 में फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। रानी जेके अस्पताल में नर्स है। 6 जून 2018 दोनों को दोनों की शादी हुई। इधर 23 जून को रानी ने अपने साथियों की मदद से नवीन के खिलाफ जयपुर में धोखाधड़ी का केस दर्ज करा दिया। रानी पहले से शादीशुदा थी, लेकिन उसने ये बातें छुपाकर रखी थी। करीब तीम महीने जेल में रहने के बाद जब रानी के बारे में नवीन ने जानकारी जुटायी तो पता चला कि वो पहले से शादी शुदा है। जबकि शादी के वक्त रानी ने कहा था कि बच्ची उसकी बहन की बेटी है।

तलाक के कागज में साइन करने के लिए नवीन को भोपाल बुलाया गया, जहां उससे उसका पासबुक, चेकबुक, पासपोर्ट, क्रेडिट कार्ड छिन लिया और धमकी दी कि अगर 10 लाख रूपये नहीं दिये तो मोबाइल से सुहागरात के वीडियो को इंटरनेट पर डालकर बलात्कार के केस में फंसा देगा। इस मामले में कोर्ट के आदेश पर पत्नी रानी रैकवार, उसकी मां कुसुम रैकवार, रानी की बहन मौली रैकवार, रानी का पहला पति प्रेम सिंह दांगी, नर्स भारती कटिया और पहलवान रघुवंशी के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

Back to top button