क्राइम

माँ को डांटना पड़ा गया भारी: लगातार फोन पर बात करने से मां ने रोका तो छात्रा ने उठाया ये खौफनाक कदम….

कानपुर 23 अक्टूबर 2022 : उत्तर प्रदेश के कानपुर के बिधनू की न्यू गंगापुर कॉलोनी में शुक्रवार रात फोन पर बात करने पर मां ने डांटा तो बेटी ने दुपट्टे का फंदा बनाया और गले में डाल झूल गई। परिजन आनन-फानन में फंदा काट कर कांशीराम अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक गंगापुर निवासी भोला भारती की बेटी दीक्षा (16) नौवीं की छात्रा थी। मां शांति देवी ने बताया कि दीक्षा शाम को कोचिंग से घर लौटने के बाद लगातार फोन पर किसी से बात कर रही थी। इस पर उसे डांट दिया। गुस्से में वह बिना खाना खाये कमरे में चली गई और दरवाजे की कुंडी अंदर से बंद करके पंखे के कुंडे के सहारे दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली।

खिड़की से बेटी का शव पंखे से झूलता देख मां ने शोर मचाया तो पिता ने घर के अन्य सदस्यों संग धक्का मारकर किसी तरह दरवाजा खोला और आनन-फानन में दीक्षा को लेकर अस्पताल भागे। अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने दीक्षा को मृत घोषित कर दिया। इस मामले को लेकर थाना प्रभारी योगेश कुमार सिंह का कहना है कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है औऱ पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button