क्राइम

CG NEWS : ITBP जवान का पिस्टल और 6 राउंड कारतूस की चोरी,बाथरूम से निकला तो देखा……..पुलिस ने किया FIR

दुर्ग 20 अक्टूबर 2022। दुर्ग जिला में आईटीबीपी के एक जवान के घर से उसका लाईसेंसी पिस्टल और 6 राउंड जिंदा कारतूस की सनसनीखेज ढंग से चोरी हो गयी हैं। जवान ने मामले की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराया हैं। उधर इस घटना की जानकारी के बाद अब पुलिस पिस्टल की चोरी करने वालों का सुराग जुटा रही हैं।

पूरा घटनाक्रम दुर्ग जिला के भिलाई-3 थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि यहां के बजरंग पारा में आईटीबीपी में पदस्थ जवान मनोज कुमार पांडेय का मकान हैं। आईटीबीपी खरोरा में आरक्षक के पद पर पोस्टेड मनोज ने बताया कि उसके पास खुद का निजी लाईसेंसी पिस्टल हैं। सुबह के वक्त वह पिस्टल और जिंदा कारतूस कूलर के उपर रखकर बाथरूम में नहाने चला गया था। बाथरूम से जब वह वापस लौटा तो उसे मौके से पिस्टल और 6 राउंड जिंदा कारतूस गायब मिला।

घर में काफी तलाश के बाद भी पिस्टल की जानकारी नही मिलने पर उसने इसकी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराया हैं। जवान ने आशंका जताया हैं कि किसी अज्ञात शख्स के द्वारा पिस्टल और कारतूस की चोरी कर बड़ी वारदात को अंजाम दिया जा सकता हैं। ऐसे में उसने पुलिस से किसी भी घटना से पहले पिस्टल की तलाश कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लिखित शिकायत की है। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर अज्ञात आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही हैं।

Back to top button