क्राइम

VIDEO : ड्राइवर को सरेराह दी गयी तालिबानी सजा…भाजपा पार्षद सहित 8 बीजेपी कार्यकर्ता पर FIR….सड़क हादसे में बच्ची की मौत के बाद बंधक बनाकर लात-घूंसों से पीटा था, वीडियो भी किया वायरल

रायपुर 20 अगस्त 2022।ड्राइवर को सरेराह तालिबानी सजा देने वाले 8 भाजपा नेताओं के खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज की है। घटना 18 अगस्त की है। कुम्हारी के उरला मोड़ स्थित खालसा ढाबा के पास एक स्कूली छात्रा को ट्रक ने कुचल दिया था, जिसकी वजह से मौके पर ही उसकी मौत हो गयी थी। घटना के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण कार्य वाली रॉयल इंफ़्रा कंपनी के ट्रक क्रमांक CG 04 MN 2460 के ड्राइवर को लोगों ने पकड़ लिया और लात घूंसों से पिटाई कर दी। पिटाई के बाद गंभीर हालत में ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पिटाई करने वालों की पहचान भाजपा पार्षद सहित 8 भाजपा कार्यकर्ताओं के रूप में की गयी है।

जानकारी के मुताबिक सड़क हादसे में 14 साल की स्कूल छात्रा ख़ुशी साहू की मौत हो गई थी। जिसके कारण वहाँ पर क़ानून व्यवस्था की स्थिति निर्मित हुई थी। मौक़े पर ट्रक चालक हसमत शेख़ को पकड़कर मौक़े पर उपस्थित स्थानीय भाजपा पार्षद व अन्य भाजपा के कार्यकर्ता तथा अन्य स्थानीय आक्रोशित लोगों ने बंधक बना लिया और जमकर मारपीट की गई थी। ट्रक चालक को कुम्हारी PHC में प्राथमिक उपचार के लिये भेजा गया था जहां से डॉक्टर ने गंभीर आंतरिक चोट होने के कारण मेकाहारा रायपुर के लिये रेफ़र कर दिया है। ड्राइवर की शिकायत पर उपर्युक्त लोगों के ख़िलाफ़ आईपीसी की धारा 307 के तहत अपराध पंजीबद्ध थाना कुम्हारी में किया जा रहा है।

इस मारपीट का विडीओ भी बनाया गया था एवं वायरल भी किया गया विडीओ का परीक्षण उपरान्त प्राथमिक रूप से निम्न लोगों को चिन्हाकित किया।  लोकेश साहू भाजपा पार्षद ग्राम – जंजगिरी, राजू रेड्डी भाजपा सदस्य ग्राम उरला, कृष्णा रेड्डी भाजपा सदस्य ग्राम उरला, अनिल साहू भाजपा सदस्य ग्राम उरला, देव कुमार ग्राम उरला भाजपा सदस्य, संजीव मिश्रा भाजपा सदस्य, उमेश साहू (मृतिका का भाई) ग्राम  उरला, होरी वर्मा भाजपा सदस्य ग्राम उरला की मारपीट करने वालों के रूप में पहचान की गयी है।

Back to top button