क्राइम

CG VIDEO : दो दुकानदारों के बीच शुरू हुआ विवाद मारपीट में हुआ तब्दील, लड़की ने घरवालों के साथ मिलकर सरेरराह डंडे से कर दी पिटाई

कोरबा 4 अप्रैल 2024। कोरबा जिला में दो पक्षों के बीच हुए मारपीट का विडियों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि दो दुकानदारों के बीच हुए विवाद के बाद स्थिति मारपीट तक पहुंच गयी। इस दौरान एक दुकानदार के घरवालों ने दूसरे पक्ष के साथ सरेराह मारपीट करना शुरू कर दिया। इस दौरान दुकानदार की बेटी ने घरवालों के साथ मिलकर डंडे से पिटाई करने लगी।

मारपीट का ये पूरा मामला सीएसईबी पुलिस सहायता केंद्र क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि सीएसईबी क्षेत्र में स्थित एक काम्पलेक्टर में वेल्डिंग दुकान और फोटो काॅपी की दुकान संचालित है। आसपास संचालित दोनों दुकान के संचालको के बीच बुधवार की रात किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। बताया जा रहा है कि विवाद बढ़ने पर पहले एक पक्ष ने दूसरे पर हाथ छोड़ दिया था। इसके बाद पीड़ित पक्ष के घरवालों को घटना की जानकारी मिलने के बाद उसका बेटा मौके पर पहुंचा और दोबारा विवाद बढ़ने लगा। इस दौरान मारपीट होने पर युवक ने जहां दुकानदार की जमकर पिटाई कर दी।

वहीं इस मारपीट के दौरान युवक की बहन हाथ में डंडा थाने में दुकानदार को पिटती दिखी। मारपीट की इस घटना के दौरान किसी ने इसका पूरा विडियों बना लिया, जो कि अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। उधर इस मारपीट की जानकारी के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को पुलिस सहायता केंद्र ले जाकर मेडिकल कराया गया। पुलिस इस मामले में अपराध दर्ज करती, उससे पहले ही दूसरे दिन आज सुबह दोनों पक्षों ने आपसी सुलह कर अपनी शिकायत वापस ले ली।

 

Back to top button