क्राइमहेडलाइन

हैवानियत: बेटे की तबीयत होती थी बार-बार खराब, परेशान होकर भाई ने भाई को काट डाला, गिरफ्तार

बिलाईगढ़ 26 अगस्त 2023। अपने ही चचेरे भाई की गला रेतकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला बिलाईगढ़ के सलिहा थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम थरगांव का है। जहां जादू टोने के शक में आरोपी ने अपने चचेरे भाई की गला रेत  कर और टंगिया से वार कर हत्या कर दी। आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है ।

घटना की जानकारी के मुताबिक आरोपी राम सिंग बरिहा के पुत्र की बार-बार तबीयत खराब हो जा रही थी और इलाज करने पर भी तबीयत ठीक नहीं हो रहा था। इसके बाद अपने चचेरे भाई मृतक परसराम बरिहा के ऊपर जादू टोना करने के शक हुआ। कई बार इस बात को लेकर विवाद भी हुआ। आरोपी ने बीती रात अपने बेटे के तबीयत को ध्यान में रखते हुए अपने चचेरे भाई को जान से मारने का प्लान बनाया और उसके घर के बाहर जाकर उसे बाहर बुलाकर गला रेत कर और धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दिया।

हत्या करने के बाद आरोपी ने गांव के सरपंच और ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी जिसके बाद गांव के सरपंच ने सलिहा पुलिस को इसकी जानकारी दी तब सलिहा पुलिस मौके पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा आगे की कार्यवाही में जुट गई है ।

Back to top button