क्राइमटॉप स्टोरीज़

यूजर्स हो जाएं सावधान: फिर लगी Redmi के फोन में आग,शख्स ने शेयर की डरावनी घटना

10 अगस्त 2023 स्मार्टफोन में आग लगने की घटनाएं अक्सर सामने आती रहती हैं। फोन में ब्लास्ट होने या आग लगने के बाद आमतौर पर किसी के घायल होने की खबर मिलती है लेकिन इस बार एक स्मार्टफोन में हुए धमाके से एक महिला की मौत हो गई है। फोन में आग लगने से किसी की मौत का यह पहला मामला है। रिपोर्ट के मुताबिक यह ब्लास्ट Redmi 6A में हुआ है। इसकी जानकारी टेक यूट्यूबर MD Talk YT ने ट्वीट करके दी है। आइए समझते हैं पूरे मामले को

यूट्यूबर MD Talk YT के दावे के मुताबिक उनकी आंटी रात में तकिया के नीचे अपने Redmi 6A को लेकर सोई हुई थीं। आधी रात को अचानक से फोन में एक जोरदार धमाका हुआ जिसमें आंटी की मौत हो गई। यूट्यूबर डैमेज फोन की कई तस्वीरें भी शेयर की है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि फोन का बैक पैनल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बेड पर खून-ही-खून बिखरा है।


ईश्वर की कृपा से जेब में नहीं फटा फोन वर्ना…
शख्स ने दूसरे ट्विट में कहा कि फोन में आग इतनी भयानक लगी कि  पूरा डिब्बा धुएँ से भर गया क्योंकि बाहर बारिश हो रही थी और सभी खिड़कियाँ बंद थीं। घटना डरावनी थी. ईश्वर की कृपा से यह जेब में नहीं फटा वरना मेरी जांघों को बड़ा नुकसान हो सकता था।

पहले भी हो चुके है फोन ब्लास्ट
गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं है कि रेडमी फोन के कारण कोई हादसा हुआ हो। बता दें कि सितंबर 2022 में Redmi 6A के ब्लास्ट होने के कारण एक महिला की मौत हो गई थी। तब एक YouTuber ने कहा था कि महिला ने सोते समय फोन को अपने तकिए के पास रखा था इसके बाद वह ब्लास्ट हो गया। 

Back to top button