क्राइम

CG। प्रेमी के घर बहन को देख बौखलाये भाई ने पीट पीटकर मार डाला….प्रेमी की शिकायत पर भाई समेत 6 गिरफ्तार….

कोंडागांव 28 अक्टूबर 2021। प्रेमी के घर बहन को देखकर बौखलाए भाई ने बहन की पीट पीटकर हत्या कर दी। घटना कोंडागांव के मड़कडा गांव का है। इस मामले में प्रेमी की शिकायत पर पुलिस ने सरपंच भाई समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक मड़कड़ा गांव की रहने वाली ललिता नाग अपने प्रेमी संतोष कार्रोम के घर कानागांव आ चली गई थी। जब इसकी खबर ललिता के सरपंच भाई नारायण नाग को हुई तो वो बौखला गया और संतोष के घर पहुंचा। वहां ललिता मौजूद थी, जिसके बाद सरपंच नारायण ने उसे मारना शुरू कर दिया। ललिता के सर को उसने दीवार पर मार दिया, जिससे वो बेहोश हो गयी और फिर कुछ देर बाद उसकी मौत हो गईं।

आरोप है कि घटना में सरपंच के साथ उसके कुछ रिश्तेदार और गांव के लोग भी गए थे। ललिता के प्रेमी संतोष को जब 1 सप्ताह के बाद मौत की जानकारी मिली तो उसने फौरन पुलिस को सूचना दी। इसके बाद इरागांव थाना के जवानों ने सरपंच को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की गई। सरपंच ने अपना जुर्म कबूला और इस मामले में जो लोग शामिल थे सभी के बारे में बताया।

पुलिस के मुताबिक सर पर चोट लगने के बाद ललिता बेहोश हो गई, जिसके बाद उसे हॉस्पिटल लाया गया, लेकिन डॉक्टर नहीं रहने की वजह से इलाज नहीं हो पाया, जिससे उसकी मौत हो गयी। गांव आकर सरपंच ने बताया कि उसकी बहन की मौत हार्ट अटैक से हुई है।

Back to top button